जिला पंचायत सदस्य के हिस्ट्रीशीटर पुत्र की गोली मारकर हत्या

पुरंदरपुर थानाक्षेत्र के बरगदवा हरैया गांव निवासी व वार्ड नंबर 28 की जिला पंचायत सदस्य अमरावती देवी के हिस्ट्रीशीटर पुत्र जितेंद्र यादव (35) की सोमवार अपराह्न तीन करीब बदमाशों ने गोली मार हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Dec 2019 12:14 AM (IST) Updated:Tue, 10 Dec 2019 06:07 AM (IST)
जिला पंचायत सदस्य के हिस्ट्रीशीटर पुत्र की गोली मारकर हत्या
जिला पंचायत सदस्य के हिस्ट्रीशीटर पुत्र की गोली मारकर हत्या

महराजगंज: पुरंदरपुर थानाक्षेत्र के बरगदवा हरैया गांव निवासी व वार्ड नंबर 28 की जिला पंचायत सदस्य अमरावती देवी के हिस्ट्रीशीटर पुत्र जितेंद्र यादव (35) की सोमवार अपराह्न तीन करीब बदमाशों ने गोली मार हत्या कर दी। ताबड़तोड़ फायरिग में बाइक पर पीछे बैठे चेहरी गांव निवासी जितेंद्र यादव भी गोली लगने से घायल हो गए। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। सिर में गोली लगने से हिस्ट्रीशीटर की मौके पर मौत हो गई,जबकि घायल को मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया। घटना से नाराज परिजनों ने जिला अस्पताल के बाहर हाईवे को जाम कर दिया। मृतक की पत्नी बबिता ने भाजपा के एक विधायक पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है।

क्षेत्र के बरगदवा हरैया निवासी हिस्ट्रीशीटर जितेंद्र यादव चेहरी गांव निवासी अपने मित्र जितेंद्र यादव पुत्र चंद्रपति यादव के साथ एक ही बाइक पर सवार होकर सोमवार दोपहर रिश्ते के एक प्रधान के यहां दावत खाने जा रहे थे। बरगदवा से पहले महुआ-महुई के पास दोनों पेशाब करने के लिए रुके। इसी दौरान पीछे से पहुंचे बाइक सवार तीन बदमाशों ने दोनों पर ताबड़तोड़ फायरिग शुरू कर दी। सिर में गोली लगते ही बरगदवा हरैया निवासी जितेंद्र यादव जमीन पर गिर गया और मौके पर मौत हो गई। बदमाशों ने उसे चार गोली मारी थी। चेहरी निवासी जितेंद्र यादव को भी तीन गोली लगी। जितेंद्र यादव की हत्या के बाद गांव में तनाव है। वहां बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

बीते सात अक्टूबर को भी बदमाशों ने जितेंद्र यादव को तीन गोली मारी थी। पीजीआइ से उपचार कराकर वह घर आया था। इस हमले में शामिल तीनों बदमाश जेल में बंद हैं। हत्या की इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है। एसपी रोहित सिंह सजवान ने कहा कि जेल में बंद आरोपितों पर परिजन हत्या कराने का आरोप लगा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी