टोल प्लाजा के मैनेजर व कर्मचारियों पर लगाया आरोप

वाहन स्वामी व व्यापारियों ने बताया कि वह गोरखपुर-सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित छपवा टोल प्लाजा पर वसूली से पीड़ित हैं। फास्टैग गाइड लाइन के अनुसार चार नंबर का टैग लगवाया गया है जिसको टोल प्लाजा मैनेजर व कर्मचारी नहीं मानते हुए पांच नंबर टैग लगवाने को कहते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 10:56 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 10:56 PM (IST)
टोल प्लाजा के मैनेजर व कर्मचारियों पर लगाया आरोप
टोल प्लाजा के मैनेजर व कर्मचारियों पर लगाया आरोप

महराजगंज: उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल नगर अध्यक्ष संतोष जायसवाल की अगुवाई्र में एसडीएम प्रमोद कुमार को ज्ञापन सौंपकर टोल प्लाजा मैनेजर व कर्मचारियों पर वसूली करने का आरोप लगाया।

वाहन स्वामी व व्यापारियों ने बताया कि वह गोरखपुर-सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित छपवा टोल प्लाजा पर वसूली से पीड़ित हैं। फास्टैग गाइड लाइन के अनुसार चार नंबर का टैग लगवाया गया है, जिसको टोल प्लाजा मैनेजर व कर्मचारी नहीं मानते हुए पांच नंबर टैग लगवाने को कहते हैं। पांच नंबर का टैग न रहने पर मनमाने तरीके से पैसे वसूलते हैं। विरोध करने पर गाली गलौज मारपीट कर उतारू हो जाते हैं। लोगों ने एसडीएम से जांच कर समस्या से समाधान करने की मांग की है। कहा कि मांगें पूरी नहीं हुई तो टोल प्लाजा पर धरना-प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होना पड़ेगा। संतोष अग्रहरि, विध्याचल अग्रहरि, बद्री प्रसाद अग्रहरि, सूरज खान, मनोज अग्रहरि, गौरी शंकर जायसवाल आदि मौजूद रहे।

जन संवाद कार्यक्रम में उठी सिसवा को तहसील बनाने की मांग

सिसवा कस्बे के केडिया धर्मशाला परिसर में रविवार को सिसवा तहसील बनाओ संघर्ष समिति के तत्वावधान में रविवार को जन संवाद कार्यक्रम का आयोजन सिसवा विधायक प्रेम सागर पटेल की अध्यक्षता में किया गया। जिसमे स्थानीय लोगों ने सिसवा को तहसील बनाने की मांग की। कार्यक्रम में लोगों ने विधायक प्रेम सागर पटेल से सिसवा को तहसील बनाने की मांग करते हुए कहा कि सिसवा तहसील बनने के बाद विकास के पथ पर अग्रसर होगा।

प्रेम सागर पटेल ने कहा कि सिसवा को तहसील बनाने के लिए हर सम्भव प्रयास किया जाएगा। इसके लिए मुख्यमंत्री को अवगत कराया जाएगा।

कार्यक्रम के दौरान कन्हैया प्रसाद, लल्ले सिंह, मनीष शर्मा, नथुनी सिंह, गणेश खरवार, श्रीराम शाही, दीपक जायसवाल सहित अन्य लोगों ने सिसवा को तहसील बनाने की मांग की। अमरेंद्र मल्ल, जितेंद्र बहादुर सिंह, बैजनाथ सिंह, रामेश्वर जायसवाल, मनीष शर्मा, दीपक जायसवाल, अशोक पटेल, अरुण पटेल, सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी