यातायात नियमों के उल्लंघन में 235 वाहनों का चालान

महराजगंज नगर के सक्सेना तिराहा समेत जिले के 19 थानों की पुलिस ने यातायात नियमों का उल्लंघन

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 11:51 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 11:51 PM (IST)
यातायात नियमों के उल्लंघन में 235 वाहनों का चालान
यातायात नियमों के उल्लंघन में 235 वाहनों का चालान

महराजगंज: नगर के सक्सेना तिराहा समेत जिले के 19 थानों की पुलिस ने यातायात नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में 235 वाहनों का चालान काटा। नगर के सक्सेना तिराहे पर नगर चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक दिनेश कुमार व यातायात प्रभारी जयनरायण यादव के नेतृत्व में अभियान चलाकर नियमों का उल्लंघन करने पर कार्रवाई की गई।

-------------

मास्क न लगाने पर चार लोगों पर जुर्माना

निचलौल: निचलौल थाने की पुलिस ने नगर में अभियान चलाकर बिना मास्क लगाए कुल चार लोगों से चार हजार रुपये का जुर्माना वसूल किया गया।

---------------

शंतिभंग में 13 का चालान

महराजगंज: जिले में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए कुल 13 लोगों का पुलिस ने शांतिभंग में चालान किया। इसके बाद सभी को निजी मुचलके पर रिहा कर दिया गया। अपर पुलिस अधीक्षक निवेश कटियार ने शांति व्यवस्था में खलल डालने वालों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

--

जालसाजों के खिलाफ दी तहरीर

महराजगंज: कोल्हुई कस्बे के चंदनपुर रोड पर सोनारी मोहल्ले में स्थित मकान में बिना बोर्ड लगाए महिला समूहों के नाम पर कर्ज देने का सब्जबाग दिखा सैकड़ों लोगों से बीमा कराने के नाम पर ठगी का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में ठगी का शिकार हुए लोगों ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

उपनिरीक्षक लवकुश सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली है। आरोपितों को गिरफ्तार कर शीघ्र ही लोगों का पैसा वापस दिलाया जाएगा।

-

महिला से दुष्कर्म का प्रयास, कार्रवाई की मांग

महराजगंज: फरेंदा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने गांव के ही एक दबंग पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया। घटना नौ जून की है। महिला ने एसपी से मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है। उसका कहना है कि थाने में तहरीर देने के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि मामले की जांच करा कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी