आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में छह युवकों पर मुकदमा दर्ज

परासखाड़ निवासी संजय ने आरोप लगाया था कि गांव के कुछ युवक आए दिन फेसबुक एवं मैसेंजर पर धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाने के मकसद से अभद्र टिप्पणी करते हैं। थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने बताया कि उक्त मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

JagranSun, 19 Sep 2021 02:10 AM (IST)
आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में छह युवकों पर मुकदमा दर्ज

महराजगंज : चौक बाजार थाना क्षेत्र के एक गांव में इंटरनेट मीडिया पर एक धर्म को आहत करने से संबंधित आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में छह युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। चौक थाना क्षेत्र के परासखाड़ निवासी संजय वर्मा के तहरीर पर शुक्रवार की रात में इंटरनेट मीडिया पर मंदिर एवं देवी देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी को शेयर करने के आरोप में गांव के नीरज कुमार, गुड्डू उर्फ सुशील, गौतम, सुनील, नीलेश, विजय के ऊपर धार्मिक भावना को आहत पहुंचाने के मामले में मुकदमा पंजीकृत कर गिरफ्तार कर लिया गया। परासखाड़ निवासी संजय ने आरोप लगाया था कि गांव के कुछ युवक आए दिन फेसबुक एवं मैसेंजर पर धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाने के मकसद से अभद्र टिप्पणी करते हैं। थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने बताया कि उक्त मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

ग्रामीणों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

जागरण संवाददाता, नौतनवा: स्थानीय तहसील में शनिवार को आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में ग्रामसभा पड़ौली के ग्रामीणों ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ता पर पोषाहार वितरण में अनियमितता व हल्का लेखपाल पर किसान सम्मान निधि की रिपोर्ट नहीं लगाने का आरोप लगाते हुए एसडीएम रामसजीवन मौर्य को शिकायत पत्र दिया है। ग्रामीण जयप्रकाश शुक्ल, राजकुमारी, वली मोहम्मद, जब्बार, भगनी, श्रीराम, सुखदेव, अबरार, रामलखन आदि ने बताया कि गांव में तैनात आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने पात्र बच्चों को नौ माह में दो बार ही पोषाहार का वितरण किया है। शिकायत बाल विकास अधिकारी से किया गया जिसमें उन्होंने फर्जी रिपोर्ट लगा दी, जो पूर्ण रूप से असत्य है। लोगों ने संबंधित विभाग से निष्पक्ष जांच कराकर कार्रवाई की मांग की है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.