घर में घुसकर चोरों ने उड़ाए नकदी व आभूषण

अलमारी को चाभी से खोलकर चोरी को अंजाम दिया गया है। चोर घर के पीछे के रास्ते दाखिल हुए। उनका विजिटिग कार्ड समेत अन्य सामान नाला में पड़ा देख उनको सूचना मिली।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 02:00 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 02:00 AM (IST)
घर में घुसकर चोरों ने उड़ाए नकदी व आभूषण
घर में घुसकर चोरों ने उड़ाए नकदी व आभूषण

महराजगंज : नौतनवा थाना क्षेत्र के नगर पालिका मधुबन नगर वार्ड निवासी इंद्रजीत सिंह के मकान की बाउंड्रीवाल कूद अज्ञात चोरों ने आलमारी व तिजोरी से लाखों रुपये नकदी व आभूषण पर हाथ साफ किया है। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई। जबकि घर के पीछे एक नाला से क्रेडिट कार्ड, पेन कार्ड, आधारकार्ड समेत रुपये व जेवर की खाली पोटली बरामद हुई है। थाना में दिए तहरीर में इंद्रजीत सिंह ने बताया कि रविवार को माता व बेटा बहन के घर सिद्धार्थनगर जनपद गए हुए थे। घर पर वह और उनकी पत्नी थी।

देर रात भोजन कर आगे वाले कमरे में सो गए। सुबह उठे तो अलमारी में रखा 186500 रुपये नकदी व सोने-चांदी का कड़ा व अंगूठी चोरी हो गए थे। उन्होंने बताया अलमारी की चाभी जहां वह सो रहे थे उसके ऊपर रखी थी। अलमारी को चाभी से खोलकर चोरी को अंजाम दिया गया है। चोर घर के पीछे के रास्ते दाखिल हुए। उनका विजिटिग कार्ड समेत अन्य सामान नाला में पड़ा देख उनको सूचना मिली। मौके पर पहुंच देखा तो एक पोटली से बच्चे व पत्नी के कुछ जेवरात मिले लेकिन दूसरे पोटली में रखे सारे रुपये गायब थे। इंस्पेक्टर राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि मामला संज्ञान में है, जांच पड़ताल चल रही है।

मकान का ताला तोड़कर चोरी

महराजगंज : फरेंदा कस्बे में खाली मकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया । फरेंदा-धानी मार्ग पर सिधवारी में स्थित एक बंद पड़े मकान के मेन गेट का ताला तोड़कर चोर उसमें रखा हुआ लाखों की कीमती जेवरात व नकदी चुरा ले गए। सोमवार को करीब चार बजे मकान मालिक के भाई को जानकारी हुई तो सूचना पुलिस को दी।

फरेंदा कस्बे वार्ड नंबर सात निवासी जयप्रकाश मद्धेशिया का धानी रोड पर स्थित एक मैरेज हाल के बगल में एक मकान है। जो करीब पंद्रह दिनों से बंद रहता था। स्वजन बाजार के मकान में रहते है। वह रोज धानी रोड के मकान पर दीपक जलाने जाते रहते हैं। सोमवार को करीब चार बजे उनके भाई पंकज दीपक जलाने पहुंचे तो मेन गेट का ताला टूटा देख दंग रह गए। कमरे के अंदर जाकर देखा तो बड़ा बाक्स व आलमारी का लाक टूटा मिला। प्रभारी निरीक्षक गिरिजेश उपाध्याय ने कहा कि घटना की सूचना मिली है, तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी