असुरक्षा में कोषागार, जिम्मेदार बेखबर

पूरे जनपद की वित्त एवं लेखा की जिम्मेदारी संभालने वाले जिला कोषागार कार्यालय की सुरक्षा के प्रति जिम्मेदार बेखबर हैं। कलेक्ट्रेट के एकदम किनारे पर स्थापित जिला कोषागार कार्यालय के पास कलेक्ट्रेट परिसर का बांउड्रीवाल करीब एक वर्ष से क्षतिग्रस्त होने के कारण इस कार्यालय के एक भाग का सीधा संपर्क महराजगंज फरेंदा एनएच 730 से हो जाता है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Dec 2019 01:30 AM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2019 06:05 AM (IST)
असुरक्षा में कोषागार, जिम्मेदार बेखबर
असुरक्षा में कोषागार, जिम्मेदार बेखबर

महराजगंज: पूरे जनपद की वित्त एवं लेखा की जिम्मेदारी संभालने वाले जिला कोषागार कार्यालय की सुरक्षा के प्रति जिम्मेदार बेखबर हैं। कलेक्ट्रेट के एकदम किनारे पर स्थापित जिला कोषागार कार्यालय के पास कलेक्ट्रेट परिसर का बांउड्रीवाल करीब एक वर्ष से क्षतिग्रस्त होने के कारण इस कार्यालय के एक भाग का सीधा संपर्क महराजगंज फरेंदा एनएच 730 से हो जाता है। बाउंड्रीवाल के क्षतिग्रस्त होने से राष्ट्रीय राजमार्ग व कोषागार का सीधे जुड़ना असुरक्षा की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता। कभी-कभी तो इसी रास्ते बेसहारा पशु भी भीतर पहुंचकर धमाचौकड़ी करते हैं। कलेक्ट्रेट के इतने महत्वपूर्ण कार्यालय की सुरक्षा में लापरवाही पर किसी की नजर नहीं है।

------------------------------------

करीब एक वर्ष से ध्वस्त पड़ा है बाउंड्रीवाल

महराजगंज : मुख्यालय पर कोषागार के समीप करीब 100 फीट की दूरी का बाउंड्रीवाल करीब एक साल से ध्वस्त पड़ा है लेकिन जिम्मेदारों की लापरवाही के कारण समस्या अभी भी बरकरार है।

----------------------------------

जल्द ही हो जाएगा निर्माण

: वरिष्ठ कोषाधिकारी शालीग्राम ने बताया कि समस्या की जानकारी है। इसके लिए जिलाधिकारी को पत्र के माध्यम से अवगत कराया गया था, जिसपर आदेश हो गया है। जल्द ही निर्माण कार्य कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी