मार्ग दुर्घटना में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की मौत, तीन घायल

गड़ौरा बाजार निवासी प्रमिला गुप्ता पत्नी राधेश्याम गुप्ता आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के पद पर तैनात थीं। शुक्रवार को वह विभागीय बैठक के लिए परियोजना कार्यालय निचलौल गईं थीं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 05 Dec 2020 12:14 AM (IST) Updated:Sat, 05 Dec 2020 12:14 AM (IST)
मार्ग दुर्घटना में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की मौत, तीन घायल
मार्ग दुर्घटना में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की मौत, तीन घायल

महराजगंज : निचलौल थाना क्षेत्र के ठूठीबारी व निचलौल मुख्य मार्ग पर हनुमानगंज के पास ट्रैक्टर-ट्राली व आटो की आमने-सामने की टक्कर में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की मौके पर ही मौत हो गई। वह आटो में बैठीं थीं। दुर्घटना के बाद दोनों वाहनों के ड्राइवर फरार हो गए।

गड़ौरा बाजार निवासी प्रमिला गुप्ता पत्नी राधेश्याम गुप्ता, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के पद पर तैनात थीं। शुक्रवार को वह विभागीय बैठक के लिए परियोजना कार्यालय निचलौल गईं थीं। बैठक समाप्त होने के बाद आटो से घर जा रहीं थीं। ठूठीबारी की तरफ से आ रही ट्रैक्टर-ट्राली व आटो में टक्कर हो गई । जिससे उनके सिर में काफी चोट आई और मौके पर ही मौत हो गई। आटो में बैठे तीन अन्य सवारियों को भी चोटे लगी है। मौके पर दोनों वाहनों के चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। थाना प्रभारी निर्भय सिंह ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। चार युवकों को डीसीएम ने रौंदा, दो गंभीर

गुरुवार की रात में गन्ना लदी ट्रैक्टर-ट्राली की टूटी बेयरिग ठीक कर रहे युवक व उसके तीन अन्य साथी तेज गति से आए डीसीएम की चपेट में आ गए। हादसे में दो की हालत गंभीर है। सूचना पर पहुंचे स्वजन चारों युवकों को कप्तानगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां दो युवकों को प्राथमिक इलाज के बाद घर भेज दिया गया, जबकि दो की हालत गंभीर देख मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। थाना क्षेत्र के ग्राम घुघली बुजुर्ग कोइरी टोला निवासी संतोष यादव ट्रैक्टर-ट्राली पर गन्ना लेकर चीनी मिल कप्तानगंज जा रहे थे। अभी वह इंदरपुर चौराहे पर पहुंचे थे कि ट्राली का बेयरिग टूट गया। संतोष ट्राली सड़क के किनारे लगाकर बेयरिग ठीक करने लगा।उनकी मदद में दूसरे ट्रैक्टर पर सवार गांव के ही रामाश्रय, रवि और गुड्डू भी थे। उसी समय सभी लोग डीसीएम की चपेट में आ गए, जिसमें रवि व गुड्डू की हालत गंभीर है। उनका इलाज मेडिकल कालेज गोरखपुर में चल रहा है।

chat bot
आपका साथी