टैक्सी स्टैंड पर वसूली की जांच करने पहुंचे अपर एसडीएम

महराजगंज नगर पंचायत परतावल में टैक्सी चालकों से निर्धारित दर से अधिक वसूली की शिकायत पर

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 12:40 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 12:40 AM (IST)
टैक्सी स्टैंड पर  वसूली की जांच करने पहुंचे अपर एसडीएम
टैक्सी स्टैंड पर वसूली की जांच करने पहुंचे अपर एसडीएम

महराजगंज : नगर पंचायत परतावल में टैक्सी चालकों से निर्धारित दर से अधिक वसूली की शिकायत पर जिलाधिकारी के निर्देश पर गुरुवार को अपर एसडीएम अविनाश कुमार नगर पंचायत परतावल कार्यालय पहुंचे। अधिशासी अधिकारी देवेंद्र मणि त्रिपाठी को साथ लेकर परतावल टैक्सी स्टैंड गए। वहां लगे नोटिस बोर्ड पर रेट सूची देखा। उसके बाद आने-जाने वाले चालको से रोक कर स्टैंड शुल्क के बारे में जानकारी ली। कई चालकों ने निर्धारित दर से कम पैसा लेने की बात कही। अपर एसडीएम ने परतावल-गोरखपुर मार्ग, महराजगंज-कप्तानगंज मार्ग पर चलने वाले मार्ग पर चलने वाली गाड़ियों के भी चालकों से पूछ-ताछ कर उनका बयान दर्ज किया।अपर एसडीएम अविनाश कुमार ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर टैक्सी स्टैंड की जांच की गई है। जांच रिपोर्ट जिलाधिकारी को सौंपी जाएगी।

-

मारपीट के मामले में आठ के खिलाफ मुकदमा

निचलौल : निचलौल थाना क्षेत्र के ग्राम बरवा कृपाल में इंडिया मार्क हैंडपंप पर गंदगी करने की बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। इस मामलें में दोनों पक्षों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी। जिस पर गुरुवार

की शाम को पुलिस ने पहले पक्ष के तहरीर पर चार तो दूसरे पक्ष की तहरीर पर चार सहित कुल आठ लोगों के खिलाफ मारपीट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। थाना प्रभारी निरीक्षक निर्भय कुमार सिंह ने बताया कि बरवा कृपाल गांव में हैंडपंप पर गंदगी का ढेर लगाने की बात को लेकर दो पक्षों में कहा सुनी हो रही थी। कुछ देर बाद दोनों पक्षों के बीच बात आगे बढ़ गई। उसके बाद दोनों पक्ष आपस में मारपीट कर लिए। इस मामले में पहले पक्ष असगर के तहरीर पर निजामुद्दीन, तजबुद्दीन, शहाबुद्दीन, खुशबुद्दीन और द्वितीय पक्ष के जाहिदा के तहरीर पर असगर, आसमा खातून, मेराज, कलाम सहित कुल आठ लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी