पुलिस के हत्थे चढ़ा रिवाल्वर चोरी का आरोपित

25 फरवरी को आबकारी निरीक्षक की तहरीर पर शमसेर कुमार प्रधान आबकारी सिपाही पर चोरी का मुकदमा दर्ज कर पुलिस तलाश में जुटी हुई थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 01:46 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 01:46 AM (IST)
पुलिस के हत्थे चढ़ा रिवाल्वर चोरी का आरोपित
पुलिस के हत्थे चढ़ा रिवाल्वर चोरी का आरोपित

महराजगंज : नौतनवा थाना क्षेत्र के आबकारी निरीक्षक की सरकारी रिवाल्वर चोरी के आरोपित को पुलिस ने मंगलवार की सुबह नौतनवा रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है, जिसको कोर्ट प्रस्तुत किया गया, जहां से आदेश मिलने पर जेल भेज दिया गया। 25 फरवरी को आबकारी निरीक्षक की तहरीर पर शमसेर कुमार प्रधान आबकारी सिपाही पर चोरी का मुकदमा दर्ज कर पुलिस तलाश में जुटी हुई थी। नौतनवा थाना में दिए तहरीर में आबकारी निरीक्षण संदीप नाथ त्रिपाठी ने बताया था कि बीते 14 जनवरी को कार्यालय में एक बैग में अपनी सरकारी रिवाल्वर रखे थे।

उन्होंने प्रधान आबकारी सिपाही शमशेर कुमार पर बैग समेत सरकारी रिवाल्वर लेकर फरार होने का आरोप लगाया था। जबकि आबकारी निरीक्षक उससे संपर्क करने के लिए फोन किए, लेकिन आरोपित सिपाही का मोबाइल बंद मिला। इंस्पेक्टर राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि रिवाल्वर चोरी के वांछित शमसेर कुमार निवासी मकान नंबर 148 सेक्टर-एक गोमती नगर थाना जनपद लखनऊ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। लेकिन अभी रिवाल्वर की बरामदगी नहीं हुई है। टीम में उपनिरीक्षक गंगाराम यादव, कांस्टेबल अमरेश राय, योगेश्वर पांडेय, संदीप कुमार गौतम, हरिकेश यादव उपस्थित रहे। महिला पर धारदार हथियार से हमला, मुकदमा दर्ज

महराजगंज : निचलौल थाना क्षेत्र के ग्राम परागपुर के बेलवाडीह टोला में पुरानी रंजिश को लेकर एक व्यक्ति ने महिला पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे महिला से चेहरे पर गंभीर चोट आई है। घायल महिला की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। परागपुर गांव के बेलवाडीह टोला की संगीता भारती ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर बताया है कि बीते 25 जुलाई की रात करीब आठ बजे खाना खाने के बाद बेटी निशा और मनीषा के साथ कमरे में सोने चली गई। लेकिन उमस भरी गर्मी के चलते कुछ देर बाद दोनों बेटियों को कमरे में छोड़ दरवाजे के सामने सड़क पर निकली थी। इसी बीच अचानक एक व्यक्ति आ पहुंचा। उसके बाद पुरानी रंजिश को लेकर उलझ गया। अभी वह आरोपित व्यक्ति से अपने आप को मौके से बचाकर निकलती। उसके पहले उसने धारदार हथियार से हमला कर दिया। थाना प्रभारी निरीक्षक निर्भय सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी