प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या का आरोप

श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के छपिया निवासी पिता रामचंद्र ने बताया कि उसके पुत्र राजकुमार की शादी ठूठीबारी कोतवाली क्षेत्र में पिपरा गांव में 15 वर्ष पूर्व हुई थी। शादी के बाद लड़का विदेश चला गया वहां ठीकेदारी का काम करने से अच्छी खासी कमाई की । रकम प्रत्येक महीने अपनी पत्नी को भेजता रहता था।

JagranTue, 27 Jul 2021 02:21 AM (IST)
प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या का आरोप

महराजगंज: दो माह पूर्व विदेश से घर लौटे युवक की ससुराल में रहस्यमय ढंग से न सिर्फ तबीयत बिगड़ गई, बल्कि इलाज के दौरान मौत भी हो गई। मामला तो तब और गर्म हो गया जब उसकी पत्नी ने बिना अपने सास-ससुर को बताए पति के शव को वाराणसी में अंतिम संस्कार कर दिया। अब मृत युवक के पिता ने बहू पर प्रेमी के साथ मिलकर अपने पुत्र की हत्या का आरोप लगाया है। थाने की पुलिस ने प्राथमिकी नहीं दर्ज किया तो सोमवार को ग्रामीणों के साथ पीड़ित पिता ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के छपिया निवासी पिता रामचंद्र ने बताया कि उसके पुत्र राजकुमार की शादी ठूठीबारी कोतवाली क्षेत्र में पिपरा गांव में 15 वर्ष पूर्व हुई थी। शादी के बाद लड़का विदेश चला गया, वहां ठीकेदारी का काम करने से अच्छी खासी कमाई की । रकम प्रत्येक महीने अपनी पत्नी को भेजता रहता था। जिससे उसकी पत्नी ने निचलौल में एक नया मकान भी तैयार कर लिया है। तीन साल बाद 23 मई को वह घर लौटा तो किसी बात को लेकर उसकी पत्नी में विवाद हो गया। बाद में पता चला कि किसी अन्य आदमी के घर पर आने जाने से राजकुमार और उसकी पत्नी में विवाद हुआ था। पिता ने आरोप लगाया है कि तभी से उसकी पत्नी बदला लेना चाहती थी, और बीमारी का बहाना बनाकर 22 जुलाई को लेकर उसे वाराणसी निकल गई। 23 जुलाई को उसकी मौत और अंतिम संस्कार कर दिए जाने की जानकारी दी गई। पिता ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी ने ही उसकी हत्या की है। पिता के साथ पहुंचे ग्रामीणों ने भी मामले की जांच कराए जाने की मांग की। इस दौरान मृतक युवक की मां सुबोधरा, रामकेवल यादव, साधु यादव, दिलीप यादव, नरेंद्र बहादुर, जयनारायन, नागेंद्र, अर्जुन व अवधेश आदि मौजूद रहे। जुआ खेलते चार धराए

महराजगंज : निचलौल थाना क्षेत्र के ग्राम मिश्रौलिया में जुआ खेलते चार लोगों को पुलिस ने पकड़ कर पैसे व ताश के पत्तों के साथ चालान कर दिया। बहुआर चौकी प्रभारी अंकित सिंह ने बताया कि रात में हमराहियों के साथ गश्त कर रहे थे। इसी बीच सूचना मिली कि कुछ लोग मिश्रौलिया में जुआ खेल रहे हैं। वहां पहुंचकर चारों तरफ से घेरकर चार जुआरियों को पकड़ लिया। जिनके पास से नकदी रुपये व ताश के पत्ते मिले। पकड़े गए चारों आरोपितों को संबंधित धाराओं में चालान कर दिया गया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.