किशोरी को भगाने वाला आरोपित गिरफ्तार

पुलिस क्षेत्राधिकारी फरेंदा सुनील दत्त दुबे ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी को उसके ही गांव के आरोपित कुछ दिनों पूर्व बहला-फुसलाकर भगा ले गया था। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Sep 2021 02:19 AM (IST) Updated:Wed, 01 Sep 2021 02:19 AM (IST)
किशोरी को भगाने वाला आरोपित गिरफ्तार
किशोरी को भगाने वाला आरोपित गिरफ्तार

महराजगंज: फरेंदा थाने की पुलिस ने मंगलवार को थाना क्षेत्र की अपहृत किशोरी को बरामद करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने किशोरी को जहां उसके स्वजनों को सुपूर्द कर दिया तो वहीं आरोपित आकाश को न्यायालय चालान किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

पुलिस क्षेत्राधिकारी फरेंदा सुनील दत्त दुबे ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी को उसके ही गांव के आरोपित कुछ दिनों पूर्व बहला-फुसलाकर भगा ले गया था। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी थी। इसी बीच दोनों को मंगलवार को पुलिस ने लोकेशन के अनुसार आरोपित आकाश चौहान उर्फ मटेलू को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की गिरफ्तारी के बाद उसकी निशानदेही पर किशोरी को भी बरामद कर लिया गया है। इस कार्रवाई में उपनिरीक्षक यशवंत किर्णेंद्र चौधरी, कांस्टेबल हर्षित विशेन, महिला हेड कांस्टेबल मीरा शर्मा व महिला कांस्टेबल सुभा सिंह शामिल रहीं।

गलत तरीके से चालान करने पर दारोगा लाइनहाजिर

महराजगंज: कोल्हुई थाने के एक उपनिरीक्षक पर मनमाने ढंग से अपने पद का दुरुपयोग कर दुकान पर खड़ी स्कूटी का जान बूझकर चालान किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने मंगलवार को आरोपित दारोगा को लाइन हाजिर कर मामले के जांच के निर्देश दिए हैं।

कोल्हुई कस्बा निवासी किराना कारोबारी व पीड़ित मनोज कुमार गुप्ता ने बताया कि उनकी कोल्हुई कस्बे में किराने की दुकान है। मुख्य सड़क के किनारे दुकान होने के कारण दुकान के सामने हमारी स्कूटी खड़ी रहती है। सोमवार की शाम को भी हम मार्केट से वापस आए और अपनी स्कूटी खड़ी कर उसे कवर से ढक दिया। इसी बीच कोल्हुई थाने के दारोगा संदीप यादव, एक पुलिसकर्मी के साथ आए और कवर हटाकर उसका 1500 रुपये का चालान काट दिया। इसके पूर्व भी आरोपित दारोगा द्वारा इसी प्रकार से तीन बार खड़ी गाड़ी का चालान काटा गया है। पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि चालान में गाड़ी की स्थिति खड़ी पाई गई है। ऐसे में आरोपित दारोगा संदीप यादव को लाइन हाजिर कर मामले की जांच कराई जा रही है। दोषी पाए जाने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी