दो निरीक्षकों, सात उपनिरीक्षकों समेत 21 का तबादला

तबादले की इस सूची में चुनाव सेल के प्रभारी रहे परमाशंकर यादव को कोतवाली में अतिरिक्त निरीक्षक अतिरिक्त निरीक्षक रहे यदुनंदन यादव को पीआरओ बनाया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 01:10 AM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 01:10 AM (IST)
दो निरीक्षकों, सात उपनिरीक्षकों समेत 21 का तबादला
दो निरीक्षकों, सात उपनिरीक्षकों समेत 21 का तबादला

महराजगंज: पंचायत चुनाव के बाद जिले में चुनाव सेल को भंग करने के साथ ही एसपी ने दो निरीक्षकों, सात उपनिरीक्षकों समेत कुल 21 पुलिसकर्मियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव कर दिया है। तबादले की इस सूची में चुनाव सेल के प्रभारी रहे परमाशंकर यादव को कोतवाली में अतिरिक्त निरीक्षक, अतिरिक्त निरीक्षक रहे यदुनंदन यादव को पीआरओ बनाया गया है। उपनिरीक्षकों में नगर के चौकी प्रभारी रहे महेंद्र यादव को चौकी प्रभारी बागापार, घुघली थाने पर तैनात दिनेश कुमार को चौकी प्रभारी नगर, कोतवाली के उपनिरीक्षक अभिषेक सिंह को चौकी प्रभारी कलक्ट्रेट, रमाशंकर चौधरी को कोतवाली से थाना घुघली, मनीषा सिंह को कलक्ट्रेट चौकी से कोतवाली, सिदुरिया के मिठौरा चौकी प्रभारी दुर्गेश कुमार वैश्य को पुरंदरपुर के लक्ष्मीपुर का चौकी प्रभारी व फरेंदा थाने से उपनिरीक्षक मनोज यादव को फरेंदा से मिठौरा का चौकी प्रभारी बनाया गया है। इसके अलावा अन्य पुलिसकर्मियों में मुख्य आरक्षी जगदीश राय को चुनाव सेल से पनियरा, अश्वनी सिंह को श्यामदेउरवा,बैरिस्टर द्विवेदी को श्यामदेउरवा, राजेश कुशवाहा को सिदुरिया, कौशल मौर्या को घुघली, सुनील कुमार यादव को न्यायालय सम्मन सेल, सुशांत मिश्र को घुघली और अनूप शर्मा को पनियरा भेजा गया है। दो पक्षों में मारपीट, 37 आरोपितों पर मुकदमा

महराजगंज : परसामलिक थानाक्षेत्र के ग्रामसभा सगरहवा में गुरुवार की रात दो पक्षों में हुई मारपीट की घटना में पुलिस ने कुल 37 आरोपितों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है। क्षेत्र के सगरहवा गांव में आर्केस्ट्रा देखने के दौरान कुछ बच्चे आपस में भिड़ गए। मामला बढ़ता देख रामअचल व अब्दुल हमीद पक्ष के लोग आमने सामने आ गए। लाठी- डंडे से हुई मारपीट की इस घटना में अब्दुल हमीद, इमरान, नियाज, रामअचल, वीरेंद्र, रामअवतार आदि को चोटें आईं हैं। मामले में रामअचल की तहरीर पर अब्दुल हमीद पक्ष के कुल 18 लोगों पर मारपीट, बलवा व एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। जबकि अब्दुल हमीद की तहरीर पर रामअचल पक्ष के 19 लोगों पर मारपीट व बलवा का मुकदमा पंजीकृत किया गया है। थानाध्यक्ष शाह मुहम्मद ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी