छेड़खानी के आरोप में मारपीट, दोनों पक्षों से 18 पर मुकदमा

दोनों पक्षों में हुए विवाद के बाद पुलिस ने की कार्रवाई

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 12:47 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 12:47 AM (IST)
छेड़खानी के आरोप में मारपीट, दोनों पक्षों से 18 पर मुकदमा
छेड़खानी के आरोप में मारपीट, दोनों पक्षों से 18 पर मुकदमा

महराजगंज: कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में विवाहिता से छेड़खानी के आरोप में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। पुलिस ने दोनों पक्षों से 18 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

पीड़िता का आरोप है कि विपक्षी मुख्य आरोपित आठ मई को उसके घर में उस समय घुस गया, जब उसके घर वाले बाहर गए हुए थे। उसके घर में घुसते ही उसके पति वापस आ गए और विरोध जताने पर आरोपित धमकी देते हुए भाग निकला। बाद में उलाहना देने पर विपक्षियों ने घर में घुसकर मारपीट की। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित रामनगीना, अंबरीश, अछैवर, कन्हई, उमेश, दिलवर, खुट्टूर,अभिषेक और कृष्णचंद के विरुद्ध छेड़खानी व मारपीट किए जाने की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। वहीं, विपक्षी अनीता देवी की तहरीर पर पुलिस ने मारपीट करने के मामले में दशरथ, भागीरथी, जयराम, मनोज, संतोष, मेनिका, संतराजी, नीता और अदालत के खिलाफ मारपीट सहित बलवा की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। सदर कोतवाल मनीष कुमार सिंह ने कहा कि दोनों पक्षों से मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। मामले में आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। दो पक्षों में मारपीट,पांच घायल

महराजगंज: फरेंदा थानाक्षेत्र के तिलकहना में गुरुवार की शाम किसी बात को लेकर दो पक्ष आमने सामने आ गए। कहासुनी के दौरान मामला मारपीट में बदल गया। इस दौरान दोनों तरफ से ईंट-पत्थर चले। गांव के जमील अहमद व नबीउल्लाह के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस मारपीट में एक पक्ष से जमील अहमद, सकीना खातून, शमशेर अली व दूसरे पक्ष से नबीउल्लाह, सलाउद्दीन गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों के इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बनकटी भेजा। इस बावत प्रभारी निरीक्षक गिरजेश उपाध्याय ने कहा कि यह मामला संज्ञान में है। तहरीर मिलने पर मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी