कोरोना से 128 मरीजों ने जीती जंग

कोरोना से 128 मरीजों ने जीती जंग

महराजगंज जिले में कोरोना मरीजों के मिलने के साथ ही ठीक होने वालों की संख्या लगातार बढ़

JagranWed, 12 May 2021 12:44 AM (IST)

महराजगंज: जिले में कोरोना मरीजों के मिलने के साथ ही ठीक होने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है। मंगलवार को 211 नए मरीज मिले हैं, जबकि 128 मरीजों ने चिकित्सकों की निगरानी और हौसले के दम पर कोरोना से जंग जीत ली है। जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 9794 तक पहुंच गई है। इसमें 8582 मरीज अब तक स्वस्थ हो चुके हैं। जबकि 107 की मौत हो चुकी है। लक्ष्मीपुर संवाददाता के अनुसार बड़ौदा यूपी बैंक के कर्मी की कोरोना जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बैंक में खलबली मच गई। संक्रमित बैंककर्मी को होम आइसोलेट करा दिया गया। बैंक के उच्चाधिकारियों के निर्देश पर लक्ष्मीपुर शाखा प्रबंधक मुकेश द्विवेदी ने पूरे बैंक को सैनिटाइज कराया। मंगलवार को बैंक खुला रहा पर कोई लेन-देन नहीं हुई। जिसमें ग्राहकों को काफी असुविधा उठानी पड़ी। नोडल अधिकारी डा. आइए अंसारी ने बताया कि 7447 मरीज होम आइसोलेट हैं। अब तक कुल सक्रिय मरीजों की संख्या 1302 हो गई है। जबकि 12 मरीजों को कोविड हास्पिटल में भर्ती कराया गया। कोरोना से बचाव के लिए आगे आए लोग

महराजगंज : कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए बृजमनगंज विकास खंड के महुलानी ग्राम पंचायत के नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान बबिता शर्मा व समाजसेवी महेश शर्मा की देखरेख में ग्रामीणों को कोरोना महामारी से बचाव के लिए पूरे ग्राम पंचायत को सैनिटाइज कराया। इस अवसर पर रामफेर प्रजापति, राहुल यादव, विनोद यादव, संतराम शर्मा ,कयूम खान, सुरेश विश्वकर्मा,रामनवल सहित अन्य मौजूद रहे। नौतनवा संवाददाता के अनुसार भाजपा नेता जितेंद्र जायसवाल ने मंगलवार को नगर के गांधी चौक, जयहिद चौराहा, अस्पताल चौक, हनुमान चौक, जनता चौक, गुरुद्वारा गली, सब्जी मंडी समेत अन्य इलाकों को सैनिटाइज कराया। भिटौली संवाददता के अनुसार परतावल विकास खंड अंतर्गत स्थित धर्मपुर गांव की सड़कों और गलियों को ग्राम प्रधान सुग्रीव जायसवाल ने सैनिटाइज करवाया। तरकुलवा तिवारी में मोहम्मद जान खान, पिपरा खादर में ग्राम प्रधान मुन्नी देवी ने सैनिटाइजेशन कराया। पनियरा विकास खंड के मुड़ीला चौधरी में ग्राम प्रधान अजीत कुमार,महदेइया में संगम वर्मा तथा घुघली विकास खंड के लक्ष्मीपुर देउरवा में विनोद कुमार ने पूरे गांव की सड़कों व गलियों को सैनिटाइज कराया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.