बुद्धेश्वर मंदिर परिसर में युवक की गोली मारकर हत्‍या, मुंह कूचा Lucknow news

पारा पुलिस ने युवक की शिनाख्त कराए बिना ही शव को हटा दिया और बारादरी की पानी से साफ सफाई भी करा दी।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Fri, 18 Oct 2019 03:34 PM (IST) Updated:Fri, 18 Oct 2019 09:58 PM (IST)
बुद्धेश्वर मंदिर परिसर में युवक की गोली मारकर हत्‍या, मुंह कूचा Lucknow news
बुद्धेश्वर मंदिर परिसर में युवक की गोली मारकर हत्‍या, मुंह कूचा Lucknow news

लखनऊ, जेएनएन। पुलिस पिकेट से चंद कदम की दूरी पर बीती देर रात बुद्धेश्वर मंदिर परिसर के सीताकुण्ड सरोवर के पास स्थित बारादरी में 28 वर्षीय अज्ञात युवक के सर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोपितों ने शिनाख्त छिपाने के लिए युवक का चेहरा पत्थर से कुचल दिया। मामले की जानकारी होने पर पारा पुलिस मौके पर पहॅुच गई और आनन फानन में शव को मौके से हटा दिया और बारादरी की पानी से धुलाई भी करा दी।

बुद्धेश्वर महादेव मंदिर परिसर के सीताकुण्ड सरोवर के पास बनी बारादरी में बीती देर रात युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई और शिनाख्त छिपाने के लिए युवक का चेहरा पत्थर से कुचल दिया गया। युवक का खून से लथपथ शव बारादरी में पड़ा रहा। घटना के समय मंदिर में श्रंगार चल रहा था, लेकिन गोली व युवक के चिल्लाने की आवाज मंदिर परिसर में किसी को सुनाई नहीं दी।

वहीं घटनास्थल से लगभग 100 मीटर की दूरी पर बुद्धेश्वर चैराहे पर पुलिस पिकेट भी मौजूद रहती है। उसके बावजूद भी अपराधियों के हौसले बुलंद है और घटना को खुलेआम अंजाम दे रहे है। वहीं घटना की जानकारी होते ही पारा पुलिस मौके पर पहॅुच गई और युवक की शिनाख्त कराए बिना ही शव को हटा दिया और बारादरी की पानी से साफ सफाई भी करा दी और छानबीन व आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई।

वहीं मंदिर के पुजारी रामू से घटना के बारे में जानकारी ली गई तो घटना से अंजान बने रहे और मामले की जानकारी न होनें की बात कही। घटना की जानकारी होने पर क्षेत्रीय पार्षद ताराचंद्र रावत व मंदिर कमेटी सदस्य रामशंकर राजपूत और व्यापारी नेता धीरपाल यादव व सूर्यकांत सिंह यादव मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया और पारा इंस्पेक्टर त्रिलोकी सिंह से घटना की जानकारी ली और घटना का जल्द से खुलासा करने की मांग की। वहीं घटना को लेकर डॉग स्क्वायड भी मौके पर पहूंचा और घटनास्थल से मंदिर के पीछे गेट पर जाकर बैठ गया।

वहीं क्षेत्रीय पार्षद ताराचंद्र रावत ने कहा कि मंदिर परिसर सुरक्षित नहीं है। शाम से देर रात तक मंदिर परिसर के आस पास व बारादरी सीताकुण्ड सरोवर में अराजक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। लेकिन पारा पुलिस इस ओर ध्यान नहीं दे रही है। जिसकी वजह से ऐसी घटना हुई है।

वहीं पारा इंस्पेक्टर त्रिलोकी सिंह के मुताबिक युवक गोली नहीं मारी गई है बल्कि चेहरे पर नुकीले चीज से मारकर हत्या की गई है। युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। मामले की छानबीन की जा रही है। युवक ने लाल टीशर्ट व नीली जीन्स व दाहिने हाथ में कलावा बंधा है और गले में गमछा भी पड़ा हुआ था।

यह भी पढ़ें : लखनऊ में हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी की हत्या, मिठाई के डिब्बे में छिपाकर लाए थे असलहा-चाकू

chat bot
आपका साथी