Murder in Hardoi: युवक ने की साले की हत्‍या, पत्‍नी की व‍िदाई न करने पर ससुर को दी थी धमकी

हरदोई में पत्‍नी की विदाई न करने पर जीजा ने साले को गोली मार दी। इससे पहले युवक ने अपने ससुर को पत्‍नी की विदाई न करने पर फोन पर बेटे को मारने की धमकी दी थी। घटना शाहाबाद कस्बे में सोमवार की सुबह हुई।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 12:40 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 04:46 PM (IST)
Murder in Hardoi: युवक ने की साले की हत्‍या, पत्‍नी की व‍िदाई न करने पर ससुर को दी थी धमकी
हरदोई में बहन को विदा न करने पर युवक की गोली मारकर हत्या।

हरदोई, संवादसूत्र। पत्‍नी की विदाई न करने पर जीजा ने साले को गोली मार दी। इससे पहले युवक ने अपने ससुर को पत्‍नी की विदाई न करने पर फोन पर बेटे को मारने की धमकी दी थी। घटना शाहाबाद कस्बे में सोमवार की सुबह हुई। हमलावर के पुत्र का मृतक की बहन से निकाह हुआ था, लेकिन कुछ दिनों से विवाद चल रहा था।

शाहाबाद के मुहल्ला महमंद निवासी अनस की बहन स्वेबा की शादी करीब चार वर्ष पहले क्षेत्र के ही हर्रई निवासी मुईन के पुत्र मुदस्सीर के साथ हुई थी। कुछ दिनों आरोपित से विवाद चल रहा है और स्वेबा मायके में ही रह रही है, लेकिन मुईन जबरदस्ती विदा कराना चाहते थे। वहीं अनस और उसके घऱवाले स्‍वेबा को भेजने को तैयार नहीं थे। अनस बस अड्डे पर अंडा का ठेला लगाता है। रोजाना की तरह सोमवार की सुबह भी वह ठेले पर गया था। अनस के पिता शकील ने बताया कि उनके पास मुईन का फोन आया था।

फोन पर मुई ने कहा कि आधे घंटे के अंदर वह स्वेबा की विदा कर दे नहीं तो वह उसके पुत्र को गोली मार देगा। जिस पर शकील ने बेटी को विदा करने से मना कर दिया। इसके बाद शकील भागता हुआ बस अड्डा पहुंचा, लेकिन उससे पहले मुईन वहां पहुंच चुका था और उसने अनस के गोली मार दी। आनन-फानन उसे सीएचसी और फिर जिला अस्पताल लाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई। कोतवाली पुलिस के साथ ही एएसपी कपिल देव सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।  

chat bot
आपका साथी