बहराइच में चुनावी रंजिश में युवक की हत्या, आक्रोशित परिवारीजनों ने लगाया जाम

बहराइच में युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई। सुबह शव मिलने के बाद आक्रोशित पारिवारजन बड़ी तादात में ग्रामीणों से साथ पयागपुर थाने पहुंच गए। चुनाव रंजिश हत्या किए जाने का आरोप लगाकर डेढ़ बजे रास्ता जाम कर दिया।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 02:40 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 02:50 PM (IST)
बहराइच में चुनावी रंजिश में युवक की हत्या, आक्रोशित परिवारीजनों ने लगाया जाम
बहराइच के गोंडा हाईवे पर हत्या के बाद एक घंटे से लगा जाम।

बहराइच, जेएनएन। युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई। सुबह शव मिलने के बाद आक्रोशित पारिवारजन बड़ी तादात में ग्रामीणों से साथ पयागपुर थाने पहुंच गए। चुनाव रंजिश हत्या किए जाने का आरोप लगाकर डेढ़ बजे रास्ता जाम कर दिया। गोंडा-बहराइच मार्ग तकरीबन एक घंटे से जाम है। अब तक कोई जिम्मेदार पुलिस अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा है। ग्रामीणों की मांग को देखते हुए स्थानीय पुलिस आरोपितो की तलाश में रवानरा हुई है।

थाना पयागपुर के ग्राम सभा अकरौरा की निर्वतमान प्रधान नीलम चौधरी के पुत्र व सम्भावित प्रत्याशी सुमन चौधरी के पति 32 वर्षीय धर्मेंद्र चौधरी की बीती रात गला दबाकर हत्या कर दी गई। वह गुरुवार को सुबह नाै बजे किसी काम से बहराइच मोटरसाइकिल से अकेले गया था। देर शाम तक घर न पहुंचने पर लोगों ने फोन पर संपर्क करना चाहा तो मोबाइल स्विच ऑफ बताने लगा। इस पर घर वालों ने किसी अनहोनी की आशंका के आधार पर पुलिस को सूचना दी।

पयागपुर थानाध्यक्ष मुकेश सिंह ने बताया कि गुमशुदगी दर्ज कर तलाश की जा रही थी। शुक्रवार को प्रातः देहात कोतवाली क्षेत्र के रसूलपुर गांव के पास नहर के किनारे झाड़ी में लावारिश लाश की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर गई। मृतक की पहचान गायब धर्मेंद्र के रूप में की गई। इसकी सूचना मिलने पर ग्रामीण आक्रोशित होकर अंकित चौधरी, मृतक के छोटे भाई अनिल चौधरी की अगुआई में थाने पहुंचे और हाईवे जाम कर दिया। इस दौरान घटना के खुलासे की मांग को लेकर ग्रामीणों ने नारेबाजी भी की। इसी बीच भीम आर्मी के सुरेश पासवान एवं पूर्व जिला पंचायत सदस्य रामजी यादव भी मौके पर पहुंच गए। सूचना पर पहुंचे तहसीलदार मुकेश शर्मा ने लोगों को कार्रवाई का भरोसा देकर समझाने का प्रयास किया। 

पयागपुर थानाध्यक्ष मुकेश सिंह ने बताया कि गुमशुदगी दर्ज कर तलाश की जा रही थी। शुक्रवार को प्रातः देहात कोतवाली क्षेत्र के रसूलपुर गांव के पास नहर के किनारे झाड़ी में लावारिश लाश की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर गई। मृतक की पहचान गायब धर्मेंद्र के रूप में की गई। इसकी सूचना मिलने पर ग्रामीण आक्रोशित होकर अंकित चौधरी, मृतक के छोटे भाई अनिल चौधरी की अगुआई में थाने पहुंचे और हाईवे जाम कर दिया। इस दौरान घटना के खुलासे की मांग को लेकर ग्रामीणों ने नारेबाजी भी की।

chat bot
आपका साथी