Youth Murder in Sultanpur: सुलतानपुर में धारदार हथियार से युवक की दिनदहाड़े हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

कादीपुर के रानीपुर गांव में दिनदहाड़े युवक की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई। पुलिस मौके पर पहुंच छानबीन में जुटी है। घटनास्थल पर कुछ लोगों के खून से सने पैरों के निशान मिले है। घटना स्थल से पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 03:40 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 03:40 PM (IST)
Youth Murder in Sultanpur: सुलतानपुर में धारदार हथियार से युवक की दिनदहाड़े हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस
पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अन्य बातों की जानकारी मिलेगी।

सुलतानपुर, संवाद सूत्र। कादीपुर के रानीपुर गांव में दिनदहाड़े युवक की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई। पुलिस मौके पर पहुंच छानबीन में जुटी है। घटनास्थल पर कुछ लोगों के खून से सने पैरों के निशान मिले है। गांव निवासी पूर्व प्रधान अच्छेलाल शुक्ल के नाती आयुष शुक्ल को सुबह 11 बजे किसी ने फोनकर गांव के बाहर स्थित बाग में मिलने के लिए बुलाया था। काफी देर तक जब वह घर वापस नहीं आया तो परिवारजन उसकी तलाश में गए। तो बाग किनारे स्थित नलकूप में उसका खून से लथपथ शव पड़ा देखा।

हत्या की सूचना गांव में फैल गई। मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों के अनुसार युवक के गले व सीने के पास धारदार हथियार से वार के कई निशान मिले है। घटना को लेकर गांव में तनाव का माहौल है। मौके पर डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। इसके साथ आसपास के थानों की फोर्स भी पहुंच गई है।

फोन कॉल डिटेल तलाश रही पुलिसः घटना स्थल से पुलिस को कोई अहम सुराग हाथ नहीं लग सका है। हालांकि बाग में कुछ व्यक्तियों के खून से सने पैर के निशान मिले है। माना जा रहा है कि हत्या को अंजाम देने के बाद भाग रहे बदमाशों के ही निशान हैं। परिवारजन की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है। प्रभारी कोतवाल सुरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि छानबीन चल रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अन्य बातों की जानकारी मिलेगी। पुलिस परिवार से जुड़ी अन्य पुरानी रंजिश को भी पता किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी