हरदोई में संदिग्ध पर‍िस्‍थ‍ित‍ियों में युवक की मौत, भाई ने भी खेत में फांसी लगाकर दे दी जान

हरदोई के मल्लावां कोतवाली में संदिग्ध हालात में युवक की मौत के बाद उसके भाई ने भी फांसी लगाकर दी जान। युवक की तबियत खराब होने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया था जहां से डिस्चार्ज करने के बाद उसकी मौत हो गई।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 04:24 PM (IST) Updated:Wed, 30 Sep 2020 06:02 AM (IST)
हरदोई में संदिग्ध पर‍िस्‍थ‍ित‍ियों में युवक की मौत, भाई ने भी खेत में फांसी लगाकर दे दी जान
लखनऊ के मल्लावां कोतवाली क्षेत्र में युवक की मौत के बाद भाई ने भी की आत्महत्या।

हरदोई, जेएनएन। मल्लावां कोतवाली क्षेत्र में संदिग्ध हालात में एक युवक की मौत हो गई। युवक के बड़े भाई ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना से परिवार कोहराम मच गया। गांव के लोग एकत्र हो गए। गंज जलालाबाद के मजरा खेतारा निवासी सर्वेश उर्फ डोनाल्ड (41) मजदूरी करते थे। स्वजनों ने बताया कि सोमवार की शाम को सर्वेश की तबियत बिगड़ गई। बड़े भाई भगवानदीन दवा दिलाने निजी चिकित्सक के पास ले गए। देर शाम को सर्वेश की घर पर मौत हो गई। 

भगवानदीन ने इसकी जानकारी छोटे भाई श्रवण कुमार उर्फ पप्पू (42) को मोबाइल से दी। श्रवण ने इसके बाद अपना मोबाइल बंद कर लिया और घर नहीं आए। मंगलवार की सुबह श्रवण का शव गांव के बाहर नहर कोठी के निकट जयराम के खेत में अमरूद के पेड़ पर गमछे से लटकता मिला। श्रवण का शव लटकता देख ग्रामीणों ने परिवारीजन को जानकारी दी। ग्रामीणों के अनुसार सोमवार को दोनों भाइयों के बीच विवाद और मारपीट हुई थी। जिसमें सर्वेश के गुप्तांग में चोट लग गई थी और परेशानी बढ़ने पर परिवार के लोग चिकित्सक के पास ले गए थे। मौत हो गई।

श्रवण ने भाई की मौत से डरकर फांसी लगाकर जान दे दी। कोतवाल ब्रजेश सिंह ने बताया कि मारपीट की कोई भी तहरीर नहीं मिली थी। मृतक सर्वेश बीमार रहता था, उसकी मौत से आहत भाई ने फांसी लगाकर जान दे दी। दोनों शवों का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। दोनाें भाई थे अविवाहित : स्वजनों ने बताया कि चार भाइयों में दोनों छोटे थे। सबसे बड़े भगवानदीन और इसके बाद राजाराम, श्रवण और सर्वेश थे। दोनों नशे के आदी थे और शादी नहीं हुई थी।

chat bot
आपका साथी