अयोध्या में संदिग्ध हालात में युवक की मौत, साथी बाराबंकी में हाईवे किनारे शव छोड़कर फरार

अयोध्या स्थित बालू की खदान पर गए एक व्यक्ति की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मृतक का साथी ट्रक चालक शव को लेकर रामसनेहीघाट पहुंचा और मालिक को बुलाया। परिवारजन को सूचित करने के बजाय शव को हाईवे किनारे खेत में उतरवाया व चालक को वहीं छोड़ दिया।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 02:55 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 05:02 PM (IST)
अयोध्या में संदिग्ध हालात में युवक की मौत, साथी बाराबंकी में हाईवे किनारे शव छोड़कर फरार
बाराबंकी में संदिग्ध हालात में युवक की मौतट्रक चालक की सूचना पर पहुंचे परिवारजन।

बाराबंकी, जेएनएन। अयोध्या स्थित बालू की खदान पर गए एक व्यक्ति की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मृतक का साथी ट्रक चालक शव को लेकर रामसनेहीघाट पहुंचा और मालिक को बुलाया। ट्रक मालिक ने परिवारजन को सूचित करने के बजाय शव को हाईवे किनारे खेत में उतरवाया व चालक को वहीं छोड़ दिया। इसके बाद ट्रक मंगवा लिया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जैदपुर के भिटौरा लखन का रहने वाला दीनबंधु वर्मा शनिवार को बालू लेने जा रहे असंदरा के तोरई गांव का मोहित सिंह का ट्रक शनिवार को अयोध्या के मरौचा में स्थित बालू खदान पर जा रहा था। इस पर जैदपुर के भिटौरा लखन का दीनबंधु वर्मा भी सवार था। रात करीब दस बजे तक परिवारजन मोबाइल पर दीनबंधु से बात करते रहे। ट्रक चालक शिवचरन का कहना है कि रात करीब 12 बजे जब उसकी नींद खुली तो दीनबंधु को बालू पर पड़ा देखा। उसके मुंह व नाक से खून निकल रहा था। उसने इसकी सूचना ट्रक मालिक मोहित सिंह को दी। इसके बाद शव को ट्रक में रखकर मोहम्मदपुर कीरत में पास हाईवे के निकट स्थित शिवचरन के खेत किनारे रुका। बताया जाता है कि जानकारी होने पर ट्रक मालिक ने अपना दूसरा वाहन भेजकर शव मंगाने की बात कही। लेकिन, बाद में वहां पहुंचे लोगों ने रविवार भोर करीब तीन बजे शव को खेत में उतार दिया और ट्रक ड्राइवर शिवचरन को भी उतार दिया। इसके बाद शिवचरन ने घटनाक्रम की सूचना मृतक के परिवारजन को दी। परिवारजन ने प्रकरण की सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पीएम के लिए भेजा है। मृतक के परिवारजन ने ट्रक वाहन स्वामी के खिलाफ तहरीर दी है। निरीक्षक सच्चिदानंद राय ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है और प्रकरण की जांच की जा रही है। पीएम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट होगा।

chat bot
आपका साथी