बलरामपुर में पूर्व व वर्तमान प्रधान के समर्थकों में मारपीट, युवक की मौत; गांव में पुलिस तैनात

बलरामपुर में चुनावी रंजिश में मारपीट के बाद युवक की मौत।

गौरा चौराहा थाना क्षेत्र के रोवारी गांव के मजरे लखाही में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। पूर्व व वर्तमान प्रधान के समर्थकों में कहासुनी के बाद हाथापाई शुरू हो गई। मारपीट के दौरान गांव निवासी मोहम्मद अफजल उर्फ सोनू घायल हो गया।

Rafiya NazSat, 15 May 2021 01:37 PM (IST)

बलरामपुर, जेएनएन। गौरा चौराहा थाना क्षेत्र के रोवारी गांव के मजरे लखाही में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। पूर्व व वर्तमान प्रधान के समर्थकों में कहासुनी के बाद हाथापाई शुरू हो गई। मारपीट के दौरान गांव निवासी मोहम्मद अफजल उर्फ सोनू( 23)के सिर पर राड से हमला किया गया। गंभीर रूप से घायल सोनू को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया। हालत नाजुक होने पर यहां से बहराइच, उसके बाद लखनऊ भेजा गया। लखनऊ में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मारपीट में सोनू के भाई मोहम्मद आजम, फिरोज समेत दोनों पक्षों के 27 लोग घायल हुए हैं, जिनका इलाज सीएचसी नंदनगर में हुआ है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

बताया जाता है कि रोवारी गांव में वर्ष 2015 से पहले अनवर प्रधान था। लगातार दो बार से अतीकुर्रहमान के परिवार में ही प्रधान बन रहे है। इसी बात को लेकर दोनों पक्ष के समर्थकों में तनाव है। ईद के दिन मोहम्मद अफजल असगर बाबा के घर सेंवई देने गया था। वहीं दोनों पक्षों के समर्थकों में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। पलक झपकते ही त्योहार की खुशियां चीख पुकार में बदल गईं। मारपीट में दोनों पक्षों की ओर से जमकर लाठियां भी चलीं। इसी बीच लोहे की राड मोहम्मद अफजल के सिर पर लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नंदनगर पहुंचाया गया। अफजल की हालत नाजुक होने पर रेफर कर दिया गया। जबकि 27 घायल लोगों का प्राथमिक उपचार किया गया। अफजल की लखनऊ में मौत हो जाने से गांव में कोहराम मच गया है। तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दी गई है। प्रभारी निरीक्षक चंद्रेश कुमार ने बताया कि दोनों पक्ष की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। छानबीन की जा रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.