लखनऊ में ट्रांसफार्मर के पास मिला युवक का शव, खून से सना था मुंह; हत्या की आशंका

लखनऊ के कृष्णानगर में आशुतोष नगर भोला खेड़ा के पास एक युवक का रविवार सुबह संदिग्ध हालात में शव पड़ा मिला। शव ट्रांसफार्मर के पास लगे लोहे के एंगल के पास पड़ा था। युवक के मुंह के पास से खून निकल रहा था। चोटों के निशान थें।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 11:24 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 02:10 PM (IST)
लखनऊ में ट्रांसफार्मर के पास मिला युवक का शव, खून से सना था मुंह; हत्या की आशंका
लखनऊ में ट्रांसफार्मर के पास लोहे के एंगल के पास पड़ा मिला शव।

लखनऊ, जागरण संवाददाता।

शहर में कानून व्‍यवस्‍था की पोल खुल रही है। लखनऊ के कृष्णानगर में आशुतोष नगर भोला खेड़ा के पास एक युवक का रविवार सुबह संदिग्ध हालात में शव पड़ा मिला। शव ट्रांसफार्मर के पास लगे लोहे के एंगल के पास पड़ा था। वहीं युवक के मुंह के पास से खून निकल रहा था। शरीर पर चोटों के निशान भी थे। स्थानीय लोगों ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है। वहीं, पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की बात कही है।

यह है घटना: शहर में ट्रांसफार्मर के पास एक युवक का शव पड़ा देख स्थानीय लोगों ने कंट्रोल रूम को रविवार सुबह सूचना दी। शव को देखने के लिए घटना स्‍थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। कृष्णानगर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने किसी तरह से शव को एंगल के पास से निकलवाया। इसके बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। शव की शिनाख्‍त नहीं हो पाई। इंस्पेक्टर कृष्णानगर आलोक कुमार राय के मुताबिक मृतक के शरीर पर सफेद काली चेक दार शर्ट, काले रंग की पैंट थी। पुलिस का अनुमान है कि करंट की चपेट में आने से युवक की मौत हुई है। वहीं, स्थानीय लोगों ने हत्या की आशंका जताई है। इंस्पेक्टर ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

शिनाख्त के लिए पुलिस ने थानों में दी सूचना: शव की शिनाख्त के लिए पुलिस ने शहर भर के सभी थानों में सूचना दी है। पुलिस को तलाशी में युवक की जेब से पहचान से संबंधित कोई दस्तावेज नहीं मिला है। इस लिए पुलिस ने स्थानीय लोगों के अलावा थानों में युवक की फोटो भेजी है। वहीं, स्थानीय लोगों ने इंटरनेट मीडिया पर युवक और घटनास्थल की फोटो वायरल कर दी है।

chat bot
आपका साथी