अंबेडकरनगर में ताड़ी की दुकान पर युवक की पीट-पीटकर हत्या, महिलाओं ने थाने को घेरने का किया प्रयास

अंबेडकरनगर में ताड़ी की दुकान पर बरात से लौट रहे युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना से आक्रोशित महिलाओं ने थाने का घेराव करने की कोशिश की लेकिन उन्हें कार्रवाई का आश्वासन देकर वापस कर दिया गया।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 05:50 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 11:54 PM (IST)
अंबेडकरनगर में ताड़ी की दुकान पर युवक की पीट-पीटकर हत्या, महिलाओं ने थाने को घेरने का किया प्रयास
अंबेडकरनगर में ताड़ी की दुकान पर एक युवक की हत्या कर दी गई।

अंबेडकरनगर, जेएनएन। ताड़ी की दुकान पर बरात से लौट रहे युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना से आक्रोशित महिलाओं ने थाने का घेराव करने की कोशिश की, लेकिन उन्हें कार्रवाई का आश्वासन देकर वापस कर दिया गया। पुलिस ने छह-सात लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर हत्यारोपितों का पता लगाने में जुटी है। घटना जलालपुर कस्बे के मित्तूपुर रोड की है।

जलालपुर थाने के फरीदपुर गांव का सचिन उर्फ सोल्जर सोमवार दोपहर एक बरात से वापस आ रहा था। इस बीच ताड़ी पीने के इरादे से मित्तूपुर रोड स्थित ताड़ी के ठेके पर वाहन से उतर गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पहले से नशे में धुत सचिन ताड़ी पीने के बाद ठेके के अंदर ही उल्टी करने लगा। वहां बैठे कुछ युवकों ने इस पर आपत्ति जताई और उसे बाहर जाने को कहा। तूं-तूं-मैं-मैं से शुरू हुआ विवाद खूनखराबे तक पहुंच गया। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई, इसमें सचिन गंभीर रूप से घायल हो गया। परिवारजन सचिन को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जलालपुर पहुंचे, वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

महिलाओं ने थाना घेरने का किया प्रयास: सचिन की मौत की जानकारी होते ही दर्जनों की संख्या में पहुंची महिलाओं ने थाने को घेरने का प्रयास किया। पुलिस ने उनसे रंजीत समेत आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही। इसके बाद महिलाएं घर लौट गईं। प्रभारी निरीक्षक मनीष कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के भाई की तहरीर पर बड़ागांव निवासी रंजीत समेत चार लोगों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच-पड़ताल की जा रही है।

chat bot
आपका साथी