मुर्गा चोरी कर रहे युवक को मुर्गा बनाकर पीटा, वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई लखनऊ पुलिस

राजधानी में एक पोल्ट्री फार्म में मुर्गा चोरी कर रहे एक युवक को मालिक ने पकड़ा और उसे करीब घंटे भर मुर्गा बनाकर पीटा। यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आयी। आरोप में पीटा गया युवक महिलाहाबाद क्षेत्र के भदवाना का रहने वाला है।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 09:00 AM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 09:00 AM (IST)
मुर्गा चोरी कर रहे युवक को मुर्गा बनाकर पीटा, वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई लखनऊ पुलिस
लखनऊ के बीकेटी और मलिहाबाद में मुर्गा चोरी करने वाले युवक को मुर्गा बनाकर पीटा गया।

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी में एक पोल्ट्री फार्म में मुर्गा चोरी कर रहे एक युवक को मालिक ने पकड़ा और उसे करीब घंटे भर मुर्गा बनाकर पीटा। बुधवार को यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आयी। पड़ताल में पता चला कि चोरी के आरोप में पीटा गया युवक महिलाहाबाद क्षेत्र के भदवाना का रहने वाला है। पुलिस वायरल वीडियो और पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।

इंटरनेट मीडिया पर बुधवार को एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें फार्म संचालक कुर्सी पर डंडा लेकर बैठा है। जबिक दूसरा चारपाई पर बैठा है। वहीं चोरी के आरोप में पकड़ा गया मलिहाबाद के भदवाना निवासी तौसीफ जमीन पर मुर्गा बना हुआ है। कुर्सी पर बैठा युवक डंडे से तौसीफ को पीटते हुए गाली गलौज कर रहा है। वह कह रहा है कि पहले 11 मुर्गे चोरी हुए थे। तुम्हें जब रुपये दिए जाते हैं तो मुर्गा क्यों चोरी करते हो। इस तरह के आरोप लगाकर तौसीफ को डंडे से पीट रहा है। मुर्गा बना तौसीफ जरा सा भी लड़खड़ाता तो उसे कुर्सी पर बैठा युवक डंडे मारने लगा। इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वारयल होते ही अधिकारियों ने मामला संज्ञान लिया। पड़ताल शुरू कराई। इस बीच सूचना चली कि फार्म बीकेटी क्षेत्र के कठवारा में है। बीकेटी इंस्पेक्टर ने बताया कि फार्म के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। हालांकि वीडियो काफी पुराना लग रहा है। वहीं, मलिहाबाद इंस्पेक्टर चिरंजीव मोहन ने बताया कि पीटे गए युवक के बारे में पता चला है कि वह तौसीफ है। फार्म बीकेटी क्षेत्र में है। मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी