लखनऊ में दिव्यांग युवती की गला रेत कर हत्या, घर से कुछ ही दूरी पर स्‍थ‍ित बाग में मिला शव

रविवार सुबह गांव घर से करीब 200 मीटर की दूरी पर सरवन रावत की बाग में उसका खून से लथपथ शव पड़ा देख ग्रामीणों ने शोर मचा दिया। घटना से मौके पर भीड़ जुट गई। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 11:25 AM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 11:25 AM (IST)
लखनऊ में दिव्यांग युवती की गला रेत कर हत्या, घर से कुछ ही दूरी पर स्‍थ‍ित बाग में मिला शव
पिता कृष्ण प्रकाश की कई साल पहले मौत हो गई थी।

लखनऊ, जेएनएन। गोसाईगंज क्षेत्र में अमेठी कस्बे के शहजादपुर गांव में दिव्यांग रेखा अवस्‍थी (35) की गला रेतकर हत्या कर दी गई। घर से कुछ दूरी पर एक बाग में उसका खून से लपथपथ शव पड़ा मिला। सूचना पर डीसीपी रवि कुमार, इंस्पेक्टर ब्रजेश सिंह और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण कर अहम साक्ष्य जुटाए। इंस्पेक्टर गोसाईगंज ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि रेखा अवस्‍थी के पिता कृष्ण प्रकाश की कई साल पहले मौत हो गई थी। वह अपने भाई अन्नू और आशू के साथ रहती थी। रेखा अवस्‍थी की शादी भी नहीं हुई थी। उसे आंख ठीक से दिखाई भी नहीं देता था। शारीरिक रूप से भी कमजोर थी ठीक से चल भी नहीं पाती थी।

रविवार सुबह गांव घर से करीब 200 मीटर की दूरी पर सरवन रावत की बाग में उसका खून से लथपथ शव पड़ा देख ग्रामीणों ने शोर मचा दिया। घटना से मौके पर भीड़ जुट गई। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। घटनास्थल से कोई शस्त्र नहीं बरामद हुआ है। सीमा की गला रेतकर हत्या की गई है। हत्या की कई बिंदुओं पर पड़ताल की जा रही है।

बाग में लाकर मारा गया, करीबियों पर शक

पुलिस का दावा है कि सीमा को बाग में लाकर उसके किसी करीबी ने मारा है। पुलिस ने मामले में कई लोगों को हिरासत में ले लिया है और उनसे सघन पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही पुलिस सीमा के घर वालों से भी बात पूछताछ कर रही है कि कितने बजे वह घर से निकली थी। पिता की मौत के बाद परिवार वालों से सीमा के रिश्ते कैसे थे।

chat bot
आपका साथी