हैवानियत : रायबरेली में मासूम को कुएं में फेंका...फ‍िर ईंट से कूचकर मार डाला, ग्रामीणों ने आरोपित को पकड़ा

युवक ने अनायास से ही बच्चे को उठाया और पास स्थित कुएं में फेंक दिया। इसके बाद वह खुद भी कुएं में कूद गया और ईंट से कूचकर बच्चे को मार डाला। कुछ ही देर में बात पूरे गांव में फैल गई और कुएं के पास भीड़ जमा हो गई।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 08:20 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 07:12 AM (IST)
हैवानियत : रायबरेली में मासूम को कुएं में फेंका...फ‍िर ईंट से कूचकर मार डाला, ग्रामीणों ने आरोपित को पकड़ा
जगतपुर थाना क्षेत्र में हुई दिल दहला देने वाली वारदात। ग्रामीणों ने आरोपित को पकड़ा, किया पुलिस के हवाले।

रायबरेली, जेएनएन। घर के सामने खेल रहे मासूम को गोद में उठाया, फिर कुएं में फेंक दिया। इसके बाद कुएं में कूदकर उसे ईंट से कूच कूचकर मार डाला। हैवानियत भरी वारदात जगतपुर थाना क्षेत्र में हुई। इस घटना को लेकर पूरे क्षेत्र में सनसनी है। घटना को अंजाम देने वाले को ग्रामीणों ने दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया।

पूरे निबिहा मजरे अलावलपुर गांव में मंगलवार की शाम गंगा देवी का चार साल का नाती आर्यन दरवाजे पर खेल रहा था। इसी बीच गांव का अशोक कुमार वहां आ गया। उसने अनायास से ही बच्चे को उठाया और पास स्थित कुएं में फेंक दिया। इसके बाद वह खुद भी कुएं में कूद गया और ईंट से कूचकर बच्चे को मार डाला। कुछ ही देर में बात पूरे गांव में फैल गई और कुएं के पास भीड़ जमा हो गई। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। एसओ अजीत विद्यार्थी मौके पर पहुंचे और आरोपित घटना में प्रयुक्त ईंट के साथ गिरफ्तार कर लिया। बालक के परिवारजन ने किसी तरह की रंजिश की बात अब तक नहीं बताई है। एसओ ने बताया कि गांव के कुछ लोगाें का कहना है कि अशोक की मनोदशा ठीक नहीं रहती थी, वहीं कुछ लोग उसे स्वस्थ बता रहे हैं। तहरीर में भी किसी प्रकार की रंजिश का जिक्र नहीं किया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

गांववालों से मदद की गुहार करती रही दादी : आरोपित अशोक कुमार शादीशुदा है और उसके भी दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। गांव में वह खेती-किसानी करता है। उसका ये रूप गांव वालों ने पहली बार देखा। बच्चे की दादी पूरे गांव में दौड़-दौड़कर लोगों से मदद मांगती रही, लेकिन ग्रामीण तमाशबीन बने रहे। कोई भी कुएं में मदद करने नहीं उतरा। जब पुलिस आई तो रस्सी डालकर पहले बच्चे का शव बाहर निकाला गया, फिर आरोपित को खींचा गया। न तो बच्चे के परिवारजन और न ही आरोपित के परिवारजन वारदात को लेकर कोई बात बोल रहे हैं। हत्या की वजह तक नहीं पता चल सकी है। 

chat bot
आपका साथी