हरदोई : सुबह शाैच के ल‍िए गए युवक की गला काटकर हत्या, खेत में पड़ा मिला शव

मृतक के भाई बीरू ने बताया कि पिता की मौत के बाद उसके गांव के ही अहिवरन का उसके घर आना जाना था। मां से ज्यादा नजदीकी थी। शनिवार को रोशन ने अहिवरन को मां के साथ अकेले में देख लिया था।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 12:01 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 12:01 PM (IST)
हरदोई : सुबह शाैच के ल‍िए गए युवक की गला काटकर हत्या, खेत में पड़ा  मिला शव
खेतों के किनारे झाड़ियों में मिला शव।

हरदोई, जेएनएन। शौच गए युवक की गला काटकर हत्या। खेतों के किनारे झाड़ियों में मिला शव। सुरसा थाना क्षेत्र के सथरी निवासी रोशन (25) सोमवार की देर शाम घर से शौच के लिए गया था, लेकिन फिर लौटकर नहीं आया। स्वजन तलाश करते रहे लेकिन कुछ पता नहीं चला। मंगलवार की सुबह पड़ोसी गांव झिनवा के उत्तर झाड़ियों में शव पड़े होने की सूचना पर रोशन का भाई बीरू मौके पर पहुंचा और उसने शव की पहचान की।

अवैध संबंधाें पर घूमी शक की सूई   

थाना पुलिस के साथ ही एसपी अनुराग वत्स भी मौके पर पहुंच गए।  मृतक के भाई बीरू ने बताया कि पिता की मौत के बाद उसके गांव के ही अहिवरन का उसके घर आना जाना था। मां से ज्यादा नजदीकी थी। शनिवार को रोशन ने अहिवरन को मां के साथ अकेले में देख लिया था। जिसके बाद उसने थाने पर तहरीर भी दी, लेकिन गांव के लोगों के कहने पर सुलह हो गई थी पर रोशन सुलह को राजी नहीं था। बीरू ने हत्या के पीछे कहीं न कहीं वही कारण बताया है। एसपी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा। हत्या में पुलिस को कुछ बिंदु मिले हैं, उन्हीं पर पुलिस जांच कर रही है और जल्द ही राजफाश कर लिया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी