अमेठी में युवक की गोली मार कर हत्‍या, ससुर ने दर्ज करवाया मुकदमा; पत्‍नी पर अटकी शक की सुई

अमेठी में रविवार देर रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक के ससुर की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शव पीएम के लिए भेजा है। वहीं पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। युवक पर पहले भी हमला हुआ था।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 12:53 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 12:53 PM (IST)
अमेठी में युवक की गोली मार कर हत्‍या, ससुर ने दर्ज करवाया मुकदमा; पत्‍नी पर अटकी शक की सुई
अमेठी में एक युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई।

अमेठी, संवादसूत्र। जिले में रविवार देर रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक के ससुर की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शव पीएम के लिए भेजा है। वहीं पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। युवक पर पहले भी हमला हुआ था, शक की सुई पत्‍नी पर भी अटकी हुई है।

संग्रामपुर के ननकू दास कुटी के पास सोमवार सुबह एक युवक का शव खेत मे मिला है। जांच में युवक की पहचान संग्रामपुर के पूरे तालुकदार मजरे गोरखापुर निवासी धर्मेंद्र सिंह के रूप में हुई है कोतवाली के पूरे बल्दू मजरे पूरबगांव रामदुलारे कोरी ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया है कि दामाद धर्मेंद्र कोरी पुत्र स्व तुलसीराम को आम पोखर मजरे गोरखापुर निवासी जियालाल वर्मा धान की नर्सरी निकलवाने के लिए लेकर गया था। आरोप है कि रात में दामाद की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सोमवार सुबह जब ननकू दास कुटी के पास मृतक युवक का शव खेत मे मिला तो हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। आनन-फानन में स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण कर शव को पीएम के लिए भेजा है। पुलिस एक आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही। घटना की प्राथमिक जांच में मृतक की पत्नी भी संदेह के घेरे में है। प्रभारी निरीक्षक प्रेमचंद्र सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया गया है एक आरोपित से पूछताछ की जा रही है घटना का शीघ्र खुलासा किया जायेगा सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है एसपी दिनेश सिंह सीओ अर्पित कपूर ने घटनास्थल का निरीक्षण किया एसपी ने सीओ को घटना का पर्यवेक्षण कर शीघ्र अनावरण कराने का निर्देश दिया है

28 जून को भी हुआ था हमला: बीती 28 जून की रात में भी मृतक के ऊपर हमला हुआ था। घटना के समय वह घर के बाहर सो रहा था घर के पास कारतूस भी मिला था शिकायत पर एफआईआर तो दर्ज की गई लेकिन विवेचक की ओर से कोई प्रभावी कार्रवाई नही की गई घटना के दिन पत्नी मायके गई थी रविवार को भी पत्नी का मायके जाना सवालों के घेरे में आ गया है।

chat bot
आपका साथी