लखनऊ में इंसानियत हुई शर्मसार, पहले बोनट पर लादकर युवक को 1Km तक घुमाया फिर कार से रौंदकर फरार

लखनऊ के मोहनलालगंज के सिसेंडी कस्बे का मामला। कार और स्कूटी में टक्कर के बाद पनपा विवाद बोनट पर चढ़ा स्कूटी सवार युवक। नीचे गिराकर कार से रौंदकर भाग निकला चालक। सीसी कैमरे में कैद हुआ दर्दनाक मंजर।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 01:24 AM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 08:17 AM (IST)
लखनऊ में इंसानियत हुई शर्मसार, पहले बोनट पर लादकर युवक को 1Km तक घुमाया फिर कार से रौंदकर फरार
लखनऊ के मोहनलालगंज के सिसेंडी कस्बे का मामला। कार और स्कूटी में टक्कर के बाद पनपा विवाद।

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी में एक इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। शनिवार रात टक्कर के बाद कार और स्कूटी सवार में मारपीट हो गई। इस दौरान स्कूटी सवार कार की बोनट पर चढ़ गया। कार चालक इंसानियत की सारी हदें पार करता हुआ करीब एक किलोमीटर तक युवक को बोनट पर लादकर घुमाया। इसके बाद बोनट से नीचे गिराकर कार से रौंदकर भाग निकला, जिससे युवक की मौत हो गई। सीसी कैमरे में कैद हुआ दर्दनाक मंजर ...  

मामला मोहनलालगंज के सिसेंडी कस्बे का है। यहां के निवासी हरिकृष्ण त्रिवेदी का बेटा लोकनाथ उर्फ अंशू निजी कंपनी में नौकरी करता था। शनिवार रात वह स्कूटी से घर लौट रहा था। घर के पास ही भीलमपुर की तरफ से आ रही एक अर्टिगा कार से स्कूटी की टक्कर हो गई। इसके बाद अंशू और कार चालक में विवाद हो गया। हंगामा होता देख कई और लोग वहां पहुंच गए। लोगों ने कार चालक की पिटाई कर दी। इस दौरान कार चालक गाड़ी में बैठकर भागने लगा, जिसे रोकने के लिए अंशू कार की बोनट पर चढ़ गया। इसके बावजूद उसने कार नहीं रोकी। करीब एक किलोमीटर तक कार चालक अंशू को बोनट पर लटकाकर घुमाता रहा। कुछ दूर आगे चालक ने अंशू को बोनट से नीचे गिराया और रौंदता हुआ भाग निकला। अस्पताल में उसकी मौत हो गई। वहीं, घटना स्थल के पास किसी दुकान के बाहर लगे सीसी कैमरे में पूरी वारदात कैद हो गई।  

घटना से पहले मृतक की हुई थी मारपीट: मोहनलालगंज इंस्पेक्टर दीनानाथ मिश्र का कहना है कि घटना से कुछ देर पहले अंशू ने सिसेंडी में ही एक कबाब पराठे की दुकान पर मारपीट की थी। इसके बाद राहगीरों से भी झगड़ा किया। अंशू के साथ उसका एक दोस्त भी था। कार चालक के बारे में जानकारी मिली है। कार कब्जे में लेकर छानबीन की जाएगी। पुलिस को इस संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है। 

chat bot
आपका साथी