Video: बाराबंकी में युवती का हंगामा, दारोगा पर कार चढ़ाने का क‍िया प्रयास; मुकदमा दर्ज

कोतवाली लाए जाने पर वह यहां भी पुलिसकर्मियों से अभद्रता की और महिला दारोगा से हाथापाई की। एसआइ अभिषेक कुमार ने युवती के खिलाफ हत्या की कोशिश सरकार कार्य में बांधा और सरकारी कर्मचारी पर हमला सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 09:34 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 05:43 PM (IST)
Video: बाराबंकी में युवती का हंगामा, दारोगा पर कार चढ़ाने का क‍िया प्रयास; मुकदमा दर्ज
देवा तिराहे पर किया हंगामा। दारोगा ने कराया हत्या की कोशिश का मुकदमा।

बाराबंकी, संवादसूत्र। देवा तिराहे पर खड़ी बेतरतीब कार को हटाने की बात से नाराज युवती ने वहीं हंगामा काटना शुरू कर दिया। स्वयं ड्राइविंग सीट पर आकर बैठी लखनऊ की युवती ने न केवल दारोगा को धक्का दिया बल्कि उस पर कार चढ़ाकर मारने की कोशिश की। महिला दारोगा ने उसे समझाने की कोशिश की तो उस पर भी हमलावर हो गई। कोतवाली नगर में करीब आधा घंटे तक हंगामा काटा। दारोगा ने युवती पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

बाराबंकी के देवा तिराहे पर कार सवार युवती की असभ्यता @dainikjagranlko pic.twitter.com/gZCA55DV8u— Pawan Tiwari🇮🇳 🇮🇳 (@pawan_pawant) July 29, 2021

आवास विकास चौकी इंचार्ज अभिषेक कुमार ने बताया कि प्रभारी मंत्री दारा सिंह चौहान के आगमन के दृष्टिगत बुधवार को करीब एक बजे देवा तिराहे पर खड़े बेतरतीब वाहनों को हटवाया जा रहा था। इसी दौरान वह खड़ी एक कार को हटाने के लिए कहा तो अगली सीट पर बैठी युवती आवेश में आकर युवक को हटाकर ड्राइविंग सीट पर बैठ गई। दारोगा ने चालान करने के लिए फोटो खींचने गए तो उस पर कार चढ़ाने की कोशिश की। देवा तिराहे पर कार रोककर युवती नीचे उतरी और महिला दारोगा रुचि राठौर से भी गाली-गलौच करने लगी।

कोतवाली लाए जाने पर वह यहां भी पुलिसकर्मियों से अभद्रता की और महिला दारोगा से हाथापाई की। एसआइ अभिषेक कुमार ने युवती के खिलाफ हत्या की कोशिश, सरकारी कार्य में बांधा और सरकारी कर्मचारी पर हमला सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। दारोगा ने बताया कि युवती लखनऊ चिनहट में स्थित गोयल हाइट्स में रहने वाली छाया त्रिपाठी है। 

chat bot
आपका साथी