लखनऊ में वैक्सीन नहीं मिलने पर महिलाओं ने एएनएम और जी एन एम को पीटा, बरसाए थप्‍पड़

लखनऊ की तेलीबागनगरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मैं वैक्‍सीन खत्‍म होने पर महिलाओं को बवाल एएनएम और जेएनएम को पीटा। मौके पर पहुंची पुलिस ने दर्ज किया मामला। पीडि़त एएनएम व जीएनएम ने तेलीबाग चौकी में लिखित तहरीर दी है।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Wed, 07 Jul 2021 06:19 PM (IST) Updated:Wed, 07 Jul 2021 06:19 PM (IST)
लखनऊ में वैक्सीन नहीं मिलने पर महिलाओं ने एएनएम और जी एन एम को पीटा, बरसाए थप्‍पड़
लखनऊ के तेलीबाग पीएचसी में वैक्‍सीनेशन में बवाल महिलाओं ने एएनएम और जेएनएम को पीटा।

लखनऊ, संवादसूत्र। प्रदेश भर में कोविड सेंटरों पर वैक्‍सीन की किल्‍लत हो रही है। जिसकी वजह से लोगों को वैक्‍सीनेशन सेंटर से बैरंग लौटना पड़ रहा है। तेलीबाग के नगरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मैं वैक्सीन नहीं लगने की वजह से महिलाओं ने हंगाम कर दिया। वैक्‍सीन खत्‍म होने की बात सुनकर आग बबूला हुई महिलाओं ने एएनएम व जीएनएम को थप्पड़ जड़ दिया।

यह है मामला: तेलीबाग स्थित नगरी स्वास्थ्य केंद्र में पिछले एक हफ्ते से कोविड शील्ड वैक्सीन का टोटा है। जिसकी वजह से वैक्‍सीन लगवाने आए लोगों को मजबूरन वापस लौटना पड़ रहा है। बुधवार सुबह 10 बजे करीब वैक्सीन लगाने के लिए महिलाओं सहित 60 से 70 लोग लाइन पर लगे थे। इसी बीच दो महिलाओं सहित उनके साथ आए एक युवक ने वहां मौजूद वीना एएनएम से नाराजगी जताई। उन्‍होंने कहा कि बार-बार यही कह वैक्‍सीन नहीं आई क्यों नहीं आई वैक्सीन। जब वीना ने कहा कि वैक्‍सीन बस आने ही वाली है इतने में ही दोनों महिलाएं आग बबूला हो गई और उन्होंने एएनएम वीना व रीना जीएनएम को थप्पड़ मार दिया। यह देखते हुए पूरे स्वास्थ्य केंद्र में हंगामा होने लगा। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया। इसी बीच आरोपित महिलाएं वहां से फरार हो गई। पीड़िताओं ने तेलीबाग चौकी में लिखित तहरीर दी है।

इंचार्ज रुचि ने बताया कि वैक्सीन लगाने को लेकर आए दिन लोगों में झड़प होती रहती है आज जरा सी बात को लेकर महिलाओं ने स्टॉफ के ऊपर हाथ उठा दिया जो कि गलत है। सुरक्षा की दृष्टि यहां पर पुलिस बल लगाना चाहिए।

chat bot
आपका साथी