लखनऊ में महिला की गला घोंटकर हत्या, चोरी-छ‍िपे हो रहे थी अंत‍िम संस्‍कार की तैयारी; पुल‍िस ने रुकवाया

इंस्पेक्टर जेपी सिंह ने बताया कि परिवारीजनों से पूछताछ में पता चला कि रात सुनीता कमरे में सो रही थी। उसका अनिल बाहर सो रहा था। सुबह महिला कमरे में मृत मिली। पुलिस ने आशंका पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 09:58 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 09:58 PM (IST)
लखनऊ में महिला की गला घोंटकर हत्या, चोरी-छ‍िपे हो रहे थी अंत‍िम संस्‍कार की तैयारी; पुल‍िस ने रुकवाया
पोस्टर्माटम टीम के मुताबिक महिला की गला घोटकर हत्या की गई है।

लखनऊ, जेएनएन। बीकेटी के इटौंजा क्षेत्र के खानपुर गांव में सुनीता देवी (40) की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। घर के अंदर कमरे में शुक्रवार सुबह मृत अवस्था में पड़ी मिली। परिवारीजनों ने इस संबंध में कुछ भी बात करने से इंकार किया है। वहीं, पुलिस मामले की कई बिंदुओं पर पड़ताल कर रही है। खानपुर गांव निवासी अनिल कुमार की पत्नी सुनीता देवी का शव घर के कमरे में शुक्रवार सुबह पड़ा मिला। परिवारीजनों ने मामले की जानकारी भी पुलिस को नहीं दी। मोहल्ले वालों से मिली सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल शुरू की।

इंस्पेक्टर जेपी सिंह ने बताया कि परिवारीजनों से पूछताछ में पता चला कि रात सुनीता कमरे में सो रही थी। उसका अनिल बाहर सो रहा था। सुबह महिला कमरे में मृत मिली। पुलिस ने आशंका पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टर्माटम टीम के मुताबिक महिला की गला घोटकर हत्या की गई है। गला दुपट्टे या किसी रस्सी से कसा गया है। इसके अलावा पोस्टमार्टम में जांच के लिए विसरा भी रखा गया है। वहीं, इंस्पेक्टर ने बताया कि घटना की कई बिंदुओं पर पड़ताल की जा रही है। अभी इस संबंध में महिला के मायकेपक्ष वालों ने कोई तहरीर नहीं दी है।

परिवार वाले चोरी-छुपे शव का अंतिम संस्कार करने की बना रहे थे योजना : सुनीता के परिवारीजन बिना पुलिस को सूचना दिए ही चोरी-छुप्पे शव का अंतिम संस्कार करने की योजना बना रहे थे। पुलिस ने निरीक्षण के दौरान शव की पड़ताल कराई तो सुनीता के गले में नीले रंग का कहरा निशान था। इसके बाद पुलिस को आशंका हुई और आनन फानन शव को पोस्टर्माटम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम में हत्या की पुष्टि हुई तो पुलिस के होश उड़ गए।

chat bot
आपका साथी