रायबरेली में महिला को बंधक बनाकर लाखों की लूट, परिवार के सदस्यों को कमरों में किया बंद

रायबरेली के पड़री गनेशपुर गांव में बुधवार की रात नकाबपोश बदमाशों ने दरवाजे पर सो रही महिला को बंधक बना लिया। उससे चाबी छीनकर लॉकर में रखे 2.25 लाख रुपये समेत जेवरात लूट लिए। पीड़िता ने गांव के एक शख्स के साथ तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 12:44 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 12:44 PM (IST)
रायबरेली में महिला को बंधक बनाकर लाखों की लूट, परिवार के सदस्यों को कमरों में किया बंद
रायबरेली में नकाबपोश बदमाशों ने महिला और परिवार को बंधक बनाकर की लाखों की लूट।

रायबरेली, जेएनएन। पड़री गनेशपुर गांव में बुधवार की रात नकाबपोश बदमाशों ने दरवाजे पर सो रही महिला को बंधक बना लिया। उससे चाबी छीनकर लॉकर में रखे 2.25 लाख रुपये समेत जेवरात लूट लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे फरार हो गए। पीड़िता ने गांव के ही एक शख्स को नामजद करते हुए तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

उक्त गांव निवासी महेश यादव की पत्नी गायत्री दरवाजे चारपाई पर सो रही थी। रात करीब 12 बजे तीन बदमाश उनके पास पहुंचे और असलहा लगाकर अलमारी व लॉकर की चाबी मांगी। एक बदमाश ने उनका मुंह दबा दिया। डर के मारे महिला ने चाबियां उसे दे दीं। एक बदमाश घर के अंदर घुसा और दूसरे कमरों में बाहर से कुंडी लगा दी, जिसमें परिवार के अन्य सदस्य सो रहे थे। दो बदमाश गायत्री के पास ही असलहा लगाए खड़े रहे। अलमारी का लॉक खोलकर करीब चार लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया।

महज एक घंटे के भीतर नकदी व माल समेटकर लुटेरे भाग निकले। उनके जाने के बाद गायत्री ने शोर मचाया और कमरों में बंद परिवार के लोगों को जगाया। रात में ही डायल 112 पर सूचना दी गई। मौके पर पुलिस टीम पहुंची और महिला से वारदात के संबंध में पूछताछ की। पीड़िता ने बताया कि उसे गांव के ही बचोले तिवारी पर शक है कि वह लूट में शामिल था। पुलिस उसके घर गई, लेकिन वह नहीं मिला। कोतवाल अतुल कुमार सिंह ने बताया कि वारदात करने वालों की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं। नामजद आरोपित पकडा जाएगा, तो बाकी लुटेरे भी शिकंजे में आ जाएंगे। जल्द ही लूट का राजफाश किया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी