बाराबंकी में ट‍िफ‍िन ने खोला हत्‍या का राज, छोटी बहन की हत्‍या कर युवती ने घर में ही दफना द‍िया था शव

पड़ोसियों के अनुसार किरन और गायत्री में गत बुधवार की दोपहर कहासुनी हुई थी जिसकी आवाजें बाहर सुनाई पड़ रही थीं। दोपहर बाद गायत्री का कुछ पता नहीं चला। चर्चाएं हैं कि सिल बट्टे से किरन ने ताबड़तोड़ वार किया फिर गला दबाकर उसकी निर्मम हत्या कर दी।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 06:44 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 07:31 AM (IST)
बाराबंकी में ट‍िफ‍िन ने खोला हत्‍या का राज, छोटी बहन की हत्‍या कर युवती ने घर में ही दफना द‍िया था शव
कोतवाली फतेहपुर के खंता सरैंया का मामला, भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज।

बाराबंकी, संवाद सूत्र। खंता सरैंया में एक युवती ने अपनी छोटी बहन की हत्या कर उसके शव को घर में ही दफना दिया। पुलिस ने शव को बरामद कर भाई भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपिता को गिरफ्तार कर लिया है। कल्लू रावत की 12 वर्षीय पुत्री गायत्री देवी 22 सितंबर से लापता थी। पुलिस को दी तहरीर में धर्मा ने बताया कि 22 सितंबर की दोपहर जब गायत्री खाना लेकर खेत नहीं पहुंची। देर शाम तक गायत्री का पता न लगने पर घर वालों ने तालाब आदि में डूबने की आशंका से खोजबीन की। रिश्तेदारों से भी संपर्क किया, मगर उसका कोई पता नहीं चल सका।

धर्मा ने बताया कि शुक्रवार की सुबह छुपाकर रखा गया टिफिन बाक्स घर में ही मिलने पर किरन से कड़ाई से पूछने पर उसने सच-सच उगल दिया। दोनों ने गड्ढा खोदकर गायत्री का शव बाहर निकाला, जिसके हाथ-पांव बंधे मिले। सूचना पर पहुंचे सीओ योगेंद्र कुमार और प्रभारी निरीक्षक संजय मौर्य ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। भाई धर्मा की तहरीर पर किरन देवी पर हत्या करके शव को ठिकाने लगाने का मुकदमा पंजीकृत किया गया। सीओ ने बताया कि आरोपिता के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत हो गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अन्य सभी पहलुओं पर जांच की जाएगी।

बुधवार की दोपहर हुआ था विवाद : पड़ोसियों के अनुसार किरन और गायत्री में गत बुधवार की दोपहर कहासुनी हुई थी, जिसकी आवाजें बाहर सुनाई पड़ रही थीं। दोपहर बाद गायत्री का कुछ पता नहीं चला। चर्चाएं हैं कि सिल बट्टे से किरन ने ताबड़तोड़ वार किया फिर गला दबाकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। इसके बाद शव को बोरे में भरकर अंधेरे कमरे में दफना दिया। दोनों के मध्य विवाद की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है।

चार माह से मायके में रह रही है किरन : क‍िरन का व‍िवाह करीब डेढ़ वर्ष पहले हुआ था। पति-पत्नी में आए दिन विवाद होने के चलते गत चार माह से वह मायके में रह रही थी। ग्रामीणों ने बताया कि किरन गुरुवार को पड़ोसी के घर में पकड़ी गई थी। सूचना पर 100 नंबर पुलिस उसे कोतवाली लाई थी। फिर जमानत पर उसे रिहा किया गया था।

chat bot
आपका साथी