बहराइच में पत्नी ने शराब पीने से रोका, पति ने पीट-पीट कर उतार दिया मौत के घाट

बहराइच में शराब पीने से रोकने पर बौखलाए पति ने पत्नी को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतका का मायका श्रावस्ती जिले में था। आरोपित पति घटना के बाद से फरार है।

Dharmendra MishraWed, 01 Dec 2021 04:16 PM (IST)
बहराइच में पति ने शराब पीने से रोकने पर पत्नि को पीट कर मार डाला।

लखनऊ, संसू, बहराइच। शराब पीने से रोकने पर बौखलाए पति ने पत्नी को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतका का मायका श्रावस्ती जिले में था। आरोपित पति घटना के बाद से फरार है।

श्रावस्ती के गिलौला इलाके के चेतिया मुरार निवासी कंधई ने 38 वर्षीय सुमन का विवाह 13 वर्ष पहले डीहा निवासी संतराम के साथ किया था। शादी के बाद दोनों के चार बच्चे भी है। संतराम के पास जमीन जायदाद नहीं है। इसके बावजूद वह शराब पीने का आदि है।

आए दिन इस बात को लेकर दंपति में विवाद होता रहता था। इससे आजिज होकर सुमन कुछ दिन पहले अपने मायके चली गई थी। एक सप्ताह पूर्व परिवारजन ने समझाकर उसे फिर पति के पास भेज दिया। मंगलवार की देर रात संतराम ने फिर शराब पीना शुरू किया तो पत्नी ने विरोध किया। दोनों के बीच काफी देर तक कहासुनी होती रही।

इससे नाराज पति ने लाठी से पीट-पीट कर सुमन को मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद कोहराम मच गया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित भाग गया।

बच्चों के राेने की आवाज सुनकर जब आस-पास के लोग घर में दाखिल हुए तो महिला का खून से लथपथ शव देखकर हतप्रभ रह गए। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर प्रभारी थानाध्यक्ष विनोद सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

सूचना पर मृतका के परिवार वाले भी पहुंच गए। एसआई ने बताया कि मृतका के पिता कंधई की तहरीर पर पति संतराम के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपित की तलाश में पुलिस टीमें छापामारी कर रही है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.