लखनऊ में भाजपा नेता की आत्महत्या के मामले में पत्नी गिरफ्तार, तीन अन्य की तलाश में दबिश

सुशांत गोल्फ सिटी के नंदिनी एंक्लेव में भाजपा नेता एवं रिलायंस जियो कंपनी के डीजीएम अभिषेक शुक्ला की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने उनकी पत्नी कुमुद को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले में तीन अन्य आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही है।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 09:14 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 09:14 PM (IST)
लखनऊ में भाजपा नेता की आत्महत्या के मामले में पत्नी गिरफ्तार, तीन अन्य की तलाश में दबिश
पुलिस के मुताबिक, मोबाइल, पिस्टल और अन्य दस्तावेजों को भी जांच के लिए भेजा गया है।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। सुशांत गोल्फ सिटी के नंदिनी एंक्लेव में भाजपा नेता एवं रिलायंस जियो कंपनी के डीजीएम अभिषेक शुक्ला की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने उनकी पत्नी कुमुद को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले में तीन अन्य आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही है। ध्यान रहे, मूल रूप से गोरखपुर गोरक्ष कालोनी निवासी अभिषेक शुक्ला ने सोमवार सुबह सुशांत गोल्फ सिटी में नंदिनी एंक्लेव स्थित फ्लैट में खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली थी। फ्लैट के ड्राइंगरूम में उनका कुर्सी पर शव पड़ा मिला था।

पत्नी से विवाद चल रहा था। मौके से छह पन्नों का सुसाइड नोट मिला था। जिसमें पत्नी को मौत का जिम्मेदार ठहराया था। पत्नी पर संपत्ति हड़पने की साजिश करने समेत तमाम आरोप लगाए थे। देर रात पुलिस ने अभिषेक के पिता रामजी शुक्ला की तहरीर पर पत्नी समेत चार के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया था। इंस्पेक्टर सुशांत गोल्फ सिटी विजयेंद्र कुमार ङ्क्षसह के मुताबिक अभिषेक की पत्नी कुमुद को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, मामले में अन्य आरोपित कुमुद की बहन के बेटे अपूर्व उर्फ शुभम, बेटी कशिश और शुभम के दोस्त सुगंध की तलाश में दबिश दी जा रही है। 

फोरेंसिक लैब में जांच के लिए भेजी पिस्टल, मोबाइल और सुसाइडनोटः इंस्पेक्टर ने बताया कि अभिषेक के कक्ष से बरामद सुसाइडनोट को जांच के लिए फोरेंसिक साइंस लैब में हैंड राइटिंग एक्सपर्ट के पास भेजा गया है। वहीं, मोबाइल, पिस्टल और अन्य दस्तावेजों को भी जांच के लिए भेजा गया है। इसकी रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई तथ्यों और साक्ष्यों के अनुसार की जाएगी।

बेटे को हद से अधिक किया प्रताडि़तः रामजी ने बताया कि वर्ष 2010 में बेटे की शादी कुमुद के साथ हुई थी। कुमुद यहां पर ओमेक्स रेजीडेंसी में रहती थी। बहू ने बेटे को परेशान कर रखा था। बहू के डर के कारण बेटा अपनी मां से फोन पर बात तक नहीं करता था। बेटे ने कुमुद के नाम से एक कंपनी बनाई थी। कुमुद ने अपनी बहन के बेटे अपूर्व व अन्य रिश्तेदारों को उसमें पार्टनर बना लिया था। सभी मिलकर बेटे को परेशान कर रहे थे। सभी की प्रताडऩा से त्रस्त होकर बेटे ने आत्महत्या कर ली।

chat bot
आपका साथी