COVID-19 Effect in Lucknow: अचानक बढ़ी दिल्ली से लखनऊ आने वाली ट्रेनों में वेटिंग, जाने वाली ट्रेनें खाली

लखनऊ मेल सहित सभी ट्रेनो बढ़ी मारामारी, लखनऊ से दिल्ली और मुम्बई जाने वाली ट्रेनें खाली।

दिल्ली में लॉक डाउन लगाने के वहां की सरकार के आदेश के बाद सोमवार को लखनऊ आने वाली ट्रेनों में अचानक वेटिंग बढ़ गई। लखनऊ मेल सहित कई ट्रेनो में लोगो ने आनन फानन में रिजर्वेशन कराया। लखनऊ से दिल्ली और मुम्बई जाने वाली ट्रेनें खाली रही।

Rafiya NazMon, 19 Apr 2021 07:37 PM (IST)

लखनऊ, जेएनएन। दिल्ली में लॉक डाउन लगाने के वहां की सरकार के आदेश के बाद सोमवार को लखनऊ आने वाली ट्रेनों में अचानक वेटिंग बढ़ गई। लखनऊ मेल सहित कई ट्रेनो में लोगो ने आनन फानन में रिजर्वेशन कराया। हालांकि लखनऊ से दिल्ली और मुम्बई जाने वाली ट्रेनों में बिल्कुल भी डिमांड नही रही। 

दिल्ली से आजमगढ़ जाने वाली कैफ़ियात एक्सप्रेस स्पेशल की सेकेंड सीटिंग और स्लीपर क्लास में वेटिंग भी रिग्रेट हो गई। सोमवार को नई दिल्ली से आने वाली लखनऊ मेल में स्लीपर क्लास में वेटिंग 110 एसी थर्ड में 56 और एसी सेकेंड में 23 हो गई। इसी तरह पद्मावत एक्सप्रेस में स्लीपर की वेटिंग 72 और एसी थर्ड की वेटिंग 32 रही। महामना एक्सप्रेस में स्लीपर की वेटिंग 48 , फरक्का एक्सप्रेस में स्लीपर में 195 और एसी थर्ड में 36 रही। उधर लखनऊ से दिल्ली। जाने वाली।शताब्दी एक्सप्रेस में  835  से ज्यादा सीट खाली है।  वही एसी एक्सप्रेस स्पेशल की थर्ड एसी में करीब 350 और  लखनऊ मेल की  थर्ड एसी में 117 , तक और गोमती एक्सप्रेस की चेयरकार में 35 से 57 तक सीट उपलब्ध है। मुम्बई जाने वाली पुष्पक एक्सप्रेस की सभी।क्लास में आरएसी चल रही है। ट्रेन 01094 गोरखपुर एलटीटी एक्सप्रेस में स्लीपर क्लास में 476, एसी थर्ड में 305 और एसी सेकेंड में 45 सीट उपलब्ध हैं। बरौनी बांद्रा स्पेशल में भी स्लीपर कलास में 780 और सेकेंड सीटिंग क्लास में 244 सीटें खाली हैं। सुपरफ़ास्ट बन गई कुशीनगर एक्सप्रेस स्पेशल में स्लीपर क्लास में 140, एसी थर्ड में 221 और एसी सेकेंड में 83 सीट उपलब्ध हैं।।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.