Murder in Lucknow: नौकरी के पहले दिन ही रेस्‍टोरेंट में वेटर की हत्‍या, साथी कर्मचारियों ने उतारा मौत के घाट; पांच हिरासत में

लखनऊ के विकासनगर गल्ला मंडी के पास महाबली किचन (रेस्टोरेंट) के कर्मचारियों में शनिवार देर रात आपस में मारपीट हो गई। मारपीट के दौरान 22 वर्षीय वेटर ऋषि थापा की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 11:53 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 02:50 PM (IST)
Murder in Lucknow: नौकरी के पहले दिन ही रेस्‍टोरेंट में वेटर की हत्‍या, साथी कर्मचारियों ने उतारा मौत के घाट; पांच हिरासत में
लखनऊ में महाबली किचन में वेटर की हत्‍या।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। विकासनगर गल्ला मंडी के पास महाबली किचन (रेस्टोरेंट) के कर्मचारियों में शनिवार देर रात आपस में मारपीट हो गई। मारपीट के दौरान 22 वर्षीय वेटर ऋषि थापा की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मुख्य आरोपित समेत पांच कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया और पूछताछ कर रही है।

इंस्पेक्टर विकासनगर इंस्पेक्टर आनंद तिवारी के मुताबिक ऋषि राजाजीपुरम के रहने वाले थे। शनिवार देर रात रेस्टोरेंट बंद होने के बाद ऋषि का कर्मचारी लकी रावत से झगड़ा हो गया। कुछ और कर्मचारियों से भी झगड़े के दौरान गाली-गलौज हुई और मारपीट शुरू हो गई। मारपीट के दौरान लकी ने ऋषि पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। हमले से ऋषि गंभीर रूप से घायल हो गया। वारदात को अंजाम देर कर्मचारी भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल ऋषि को अस्पताल लेकर पहुंची। जहां, डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि पुलिस टीम ने दबिश देकर लकी समेत अन्य कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया है। हत्यारोपित समेत अन्य से पूछताछ की जा रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इसके साथ ही रेस्टोरेंट संचालक सुमित को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है। जल्द ही साक्ष्यों के आधार पर आरोपित की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। इंस्पेक्टर ने बताया कि लकी सबौली का रहने वाला है। नशेबाजी के दौरान वेटर और कर्मचारियों के मारपीट हुई थी।

आज काम का था पहला दिन: इंस्पेक्टर ने बताया कि रेस्टोरेंट संचालक सुमित ने बताया कि ऋषि को शनिवार को ही काम पर रखा गया था। रविवार से उसे काम की शुरूआत करनी थी। रात सभी कर्मचारी सोने की तैयारी कर रहे थे। इस बीच किसी बात को लेकर उनमें झगड़ा हो गया। झगड़ा किस बात को लेकर हुआ इसकी उन्हें जानकारी नही है।

chat bot
आपका साथी