Vikas Dubey News : देर रात छोटे बेटे संग लखनऊ पहुंची ऋचा, बड़ा बेटा भी पहुंचा दीप प्रकाश के घर

Vikas Dubey News अनजान व्यक्ति को गेट पर खड़ा देख सुरक्षाकर्मी सक्रिय हो गए। पुलिसकर्मियों ने फौरन उस अनजान व्यक्ति को हिरासत में ले लिया।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sat, 11 Jul 2020 12:19 AM (IST) Updated:Sat, 11 Jul 2020 07:26 AM (IST)
Vikas Dubey News : देर रात छोटे बेटे संग लखनऊ पहुंची ऋचा, बड़ा बेटा भी पहुंचा दीप प्रकाश के घर
Vikas Dubey News : देर रात छोटे बेटे संग लखनऊ पहुंची ऋचा, बड़ा बेटा भी पहुंचा दीप प्रकाश के घर

लखनऊ, जेएनएन। कानपुर में एसटीएफ से मुठभेड़ में विकास दुबे की मौत के बाद उसकी पत्नी ऋचा पति के अंतिम संस्कार में छोटे बेटे के साथ शामिल हुई। इसके बाद शुक्रवार देर रात वह कृष्णानगर के इंद्रलोक कॉलोनी स्थित दीप प्रकाश के घर पहुंची। इससे पहले, विकास के छोटे भाई दीप प्रकाश के दरवाजे पर उसका बड़ा बेटा खड़ा था। अनजान व्यक्ति को गेट पर खड़ा देख सुरक्षाकर्मी सक्रिय हो गए।

पुलिसकर्मियों ने फौरन उस अनजान व्यक्ति को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में उस शख्स ने बताया कि वह मुठभेड़ में मारे गए विकास दुबे का बड़ा बेटा है। इसके बाद कृष्णानगर पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। काफी देर तक चले मंथन के बाद कृष्णानगर पुलिस ने विकास दुबे के बड़े बेटे को घर के भीतर जाने की अनुमति दी। एसीपी कृष्णानगर दीपक कुमार सिंह के मुताबिक विकास दुबे की पत्नी ऋचा अपने दोनों बेटों के साथ दीपक प्रकाश के घर पर हैं। सुरक्षा के लिहाज से पुलिस बल तैनात की गई है। विभिन्न बिंदुओं पर मामंले की छानबीन की जा रही है। 

गौरतलब है क‍ि उज्जैन से गिरफ्तार कर कानपुर लाए जाने के दौरान एसटीएफ से हुई मुठभेड़ में विकास की मौत की सूचना मिलने के बाद कृष्णानगर के इंद्रलोक कॉलोनी स्थित आरोपित के भाई दीप प्रकाश के घर के बाहर शुक्रवार को सन्नाटा पसारा रहा। विकास की मां सरला, उसके उसके भाई की पत्नी अंजलि व परिवार के अन्य सदस्य शुक्रवार सुबह से लेकर देर रात तक घर से बाहर नहीं निकले।

पुलिस के मुताबिक परिवार के सदस्यों ने खुद को घर के भीतर बंद कर लिया है और वह किसी से मिलना नहीं चाहते हैं। दरअसल, पूरे दिन दीप प्रकाश के घर के बाहर पुलिस का पहरा लगा रहा। इस दौरान बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी भी मौजूद रहे। हालांकि किसी को भी घर के भीतर जाने की अनुमति नहीं मिली। एसीपी कृष्णानगर दीपक कुमार सिंह के मुताबिक पुलिस ने विकास के घर वालों से संपर्क कर उन्हें कानपुर जाने के संबंध में पूछा था। इस पर परिवार के लोगों ने कानपुर जाने से इंकार कर दिया था।

chat bot
आपका साथी