top menutop menutop menu

Vikas Dubey News: आख‍िर कहां गया व‍िकास का भाई दीप प्रकाश, कानपुर वारदात के बाद से है लापता

Vikas Dubey News: आख‍िर कहां गया व‍िकास का भाई दीप प्रकाश, कानपुर वारदात के बाद से है लापता
Publish Date:Sat, 11 Jul 2020 08:40 AM (IST) Author: Anurag Gupta

लखनऊ, जेएनएन। मुठभेड़ में मारे गए विकास दुबे के छोटे भाई दीप प्रकाश का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है। दीप प्रकाश कानपुर में पुल‍िस टीम पर हमले की खबर सुनने के बाद तीन जुलाई को सुबह घर से निकला था। कृष्णा नगर थाने में आरोपित के खिलाफ जालसाजी की एफआइआर भी दर्ज की गई थी। राजधानी पुलिस दीप प्रकाश की तलाश कर रही है। हालांकि एक सप्ताह बीतने के बाद भी पुलिस उसके बारे में कुछ ठोस जानकारी नहीं जुटा सकी है।

विकास की मुठभेड़ में मौत होने की जानकारी सार्वजनिक होने के बाद अटकलें लगाई जा रही थी कि दीप प्रकाश भी नाटकीय ढंग से रिचा की तरह पुलिस के सामने प्रकट हो जाएगा, लेकिन शुक्रवार देर शाम तक उसका कुछ पता नहीं चल सका। राजधानी पुलिस जालसाजी के मुकदमे के अलावा दीप प्रकाश के अपने भाई विकास से कैसे संबंध थे, इसकी पड़ताल कर रही है। अभी तक पुलिस की ओर से रिचा और दीप प्रकाश की पत्नी अंजलि के खिलाफ भी कोई लिखापढ़ी नहीं की गई है। ऐसे में दीप प्रकाश को लेकर भी तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। 

गौरतलब है क‍ि उज्जैन से गिरफ्तार कर कानपुर लाए जाने के दौरान एसटीएफ से हुई मुठभेड़ में विकास की मौत की सूचना मिलने के बाद कृष्णानगर के इंद्रलोक कॉलोनी स्थित आरोपित के भाई दीप प्रकाश के घर के बाहर शुक्रवार को सन्नाटा पसारा रहा। विकास की मां सरला, उसके उसके भाई की पत्नी अंजलि व परिवार के अन्य सदस्य शुक्रवार सुबह से लेकर देर रात तक घर से बाहर नहीं निकले।

वहीं व‍िकास की पत्नी ऋचा पति के अंतिम संस्कार के बाद छोटे बेटे के साथ शुक्रवार देर रात कृष्णानगर के इंद्रलोक कॉलोनी स्थित दीप प्रकाश के घर पहुंची थी। इससे पहले, विकास का बड़ा बेटा भी दीप प्रकाश के  आया था।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.