अवैध असलहे संग युवक का वीडियो इंटरनेट मीड‍िया पर वायरल, रायबरेली में पुलिस कर रही तलाश

जो तस्वीर वायरल हो रही वह मिल एरिया थाने के मलिकमऊ के युवक की बताई जा रही है। पता चला है कि युवक का नाम राजा सिंह है। थाना प्रभारी आशुतोष त्रिपाठी ने बताया कि टीम लगा दी गई है। उक्त युवक को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

Anurag GuptaFri, 17 Sep 2021 03:36 PM (IST)
मिल एरिया पुलिस व एसओजी टीम लगातार उसकी तलाश कर रही है।

रायबरेली, जागरण संवाददाता। अवैध असलहे के साथ एक युवक की तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है। यह फोटो देख लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे। पुलिस का कहना है कि संबंधित युवक की पहचान कर ली गई है। उसकी तलाश की जा रही है।  जो तस्वीर वायरल हो रही, वह मिल एरिया थाने के मलिकमऊ के युवक की बताई जा रही है। पता चला है कि युवक का नाम राजा सिंह है। इंटरनेट मीडिया पर अवैध असलहे के साथ युवक की तस्वीर वायरल होने की जानकारी पुलिस को मिली तो उसने संबंधित की तलाश शुरू कर दी।

मिल एरिया पुलिस व एसओजी टीम लगातार उसकी तलाश कर रही है। थाना प्रभारी आशुतोष त्रिपाठी ने बताया कि टीम लगा दी गई है। उक्त युवक को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। मालूम हो कि इससे पहले भदोखर व डीह थाने के युवकाें की तस्वीर इसी तरह वायरल हुई थी। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। हालांकि जिले के युवकों के पास ये असलहे कहां से आ रहे यह बड़ा सवाल है। सूत्रों के मुताबिक प्रतापगढ़ और उन्नाव जिले से बड़ी संख्या में अवैध असलहों की खेप जिले में भेजी जा रही है। तमंचा, पिस्तौल व रिवाल्वर की बरामदगी भी हो रही, लेकिन पुलिस उन तक नहीं पहुंच पा रही, जो इनकी आपूर्ति कर रहे। उसकी कार्रवाई एक कट्टा, कारतूस की बरामदगी तक सीमित है।

मालूम हो कि अभी कुछ दिनों पहले मिल एरिया इलाके में ही महराजगंज के युवक ने अवैध असलहे से गोली मारकर खुदकुशी कर ली थी। इसी तरह हत्या, लूट, चोरी व अन्य अपराधों में अवैध असलहों का इस्तेमाल बड़े पैमाने पर हो रहा है, लेकिन पुलिस के हाथ असलहा तस्करों तक नहीं पहुंच रहे। अब जबकि कुछ ही दिनों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में अवैध असलहों की आपूर्ति शांति व्यवस्था के लिए बड़ा खतरा होगी। देखने वाली बात यह होगी कि पुलिस इस अवैध कारोबार पर कितना प्रभावी अंकुश लगा पाती है

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.