Ajit Singh Murder Case: धनंजय घर में हैं तो नहीं...जौनपुर में दिखावे की दबिश का वीडियो वायरल

धनंजय की गिरफ्तारी को लेकर लखनऊ पुलिस की कार्रवाई चर्चा में है। पूर्व सांसद जब तक जेल में थे तब तक पुलिस ने वारंट बी दाखिल करने का कोई प्रयास नहीं किया। अब धनंजय के जमानत पर छूटने के बाद पुलिस ने दिखावे की दबिश शुरू कर दी।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sun, 04 Apr 2021 09:34 PM (IST) Updated:Mon, 05 Apr 2021 07:24 AM (IST)
Ajit Singh Murder Case: धनंजय घर में हैं तो नहीं...जौनपुर में दिखावे की दबिश का वीडियो वायरल
मऊ के ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि अजीत सिंह की हत्या का मामला।

लखनऊ, जेएनएन। मऊ के ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि अजीत सिंह की हत्या में साजिश के आरोपित पूर्व सांसद धनंजय सिंह के घर पर दबिश देने गई पुलिस का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में जौनपुर और लखनऊ पुलिस की टीम दिख रही है। खास बात यह है कि पुलिस धनंजय की तलाश में वहां गई थी, लेकिन घर के भीतर जाने की हिम्मत नहीं कर पाई। यही नहीं पुलिस अधिकारी यह पूछते नजर आए कि धनंजय घर में हैं तो नहीं।

धनंजय की गिरफ्तारी को लेकर लखनऊ पुलिस की कार्रवाई चर्चा में है। पूर्व सांसद जब तक जेल में थे तब तक पुलिस ने वारंट बी दाखिल करने का कोई प्रयास नहीं किया। अब, धनंजय के जमानत पर छूटने के बाद पुलिस ने दिखावे की दबिश शुरू कर दी। सवाल यह है कि पूर्व सांसद को अगर लखनऊ पुलिस गिरफ्तार करना चाहती है तो उसने धनंजय के जेल में रहते वारंट बी दाखिल क्यों नहीं किया। लखनऊ पुलिस की इस लापरवाही से धनंजय जेल से बाहर हैं और अब उनकी तलाश का दावा किया जा रहा है। उधर, पुलिस सूत्रों का कहना है कि अगर धनंजय हाजिर नहीं होते हैं तो उनपर घोषित इनाम की धनराशि बढ़ाई जाएगी। धनंजय पर लखनऊ पुलिस ने 25 हजार रुपये इनाम घोषित किया था।

यह दृश्य कल धनंजय सिंह के जौनपुर आवास का है-

पुलिस की दबिश का यह अंदाज़ देखकर ,बस देवगणों की आसमान से पुष्पवर्षा ही बाकी रह गई.. pic.twitter.com/oFjRdDA0Nr

— Gaurav Singh Sengar (@sengarlive) April 4, 2021

कुर्की की कार्रवाई के डर से धनंजय ने पांच मार्च को प्रयागराज के एमपी एमएलए कोर्ट में एक अन्य मामले में आत्मसमर्पण कर दिया था। 31 मार्च को पूर्व सांसद को जमानत मिल गई थी। वायरल वीडियो में जौनपुर के एक अधिकारी धनंजय की पत्नी से अजीत मामले में भी पूर्व सांसद को जमानत करवा लेने का सुझाव देते नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि छह जनवरी को विभूतिखंड में कठौता चौराहे के पास गैंगवार में अजीत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

chat bot
आपका साथी