Video: अमेठी में नवन‍िर्वाच‍ित प्रधान की बाइक रैली में आपत्तिजनक गाने का वीडियो वायरल, ग‍िरफ्तारी के ल‍िए दब‍िश

Amethi के थानाक्षेत्र रामगंज के मंगरा गांव में नवनिर्वाचित प्रधान इमरान ने बाइक पर विजय जुलूस निकाला। इस दौरान बैकग्राउंड में एक आपत्तिजनक गाना चल रहा था। इस पर संज्ञान लेते हुए पुल‍िस ने प्रधान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 04:35 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 07:22 AM (IST)
Video: अमेठी में नवन‍िर्वाच‍ित प्रधान की बाइक रैली में आपत्तिजनक गाने का वीडियो वायरल, ग‍िरफ्तारी के ल‍िए दब‍िश
पुलिस ने इस वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

अमेठी, जेएनएन। सुप्रीम कोर्ट के आदेश का असर भादर ब्लॉक के मंगरा के नवनिर्वाचित प्रधान पर लागू नही होता नवनिर्वाचित प्रधान इमरान ने आदेश की धज्जियां उड़ाते हुए बुधवार शाम गांव में बाइक रैली निकाली। गुरुवार को इस जुलूस के दौरान का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसके बैकग्राउंड में एक गाना '...इमरान आया नया पाकिस्तान आया' बज रहा है। पुलिस ने इस वायरल वीडियो की जांच के बाद आरोप‍ित ग्राम प्रधान पर मुकदमा दर्ज क‍िया गया है। साथ ही प्रधान को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस दबिश दे रही है। फिलहाल इस वीडियो की पुष्टि नहीं हुई है।

वहीं बाइक रैली का वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन को इसकी जानकारी हुई। जिले के डीएम और एसपी की ओर से सख्त निर्देश दिया गया था क‍ि मतगणना के बाद कोई विजय जुलूस नहीं निकलेगा। इसके लिए मतगणना स्थल पर बार-बार इस निर्देश के पालन के लिए जिम्मेदार पुलिस अधिकारियों की ओर से नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों से अपील भी की जा रही थी।

#Amethi के थानाक्षेत्र रामगंज के मंगरा गांव में नवनिर्वाचित प्रधान इमरान ने बाइक पर विजय जुलूस निकाला। इस दौरान बैकग्राउंड में एक आपत्तिजनक गाना चल रहा था। इस पर संज्ञान लेते हुए @amethipolice ने प्रधान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। @JagranNews pic.twitter.com/PYK7fYqpSc

— amit singh (@Join_AmitSingh) May 6, 2021

भादर ब्लॉक के मंगरा गांव के इमरान प्रधान पद पर निर्वाचित हुए है। बुधवार शाम वह अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ गांव में बाइक रैली के साथ विजय जुलूस निकाला था। इस जुलूस के दौरान का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसके बैकग्राउंड में एक गाना '...इमरान आया नया पाकिस्तान आया' बज रहा है, ज‍िससे लोगो में काफी नाराजगी है। हालांक‍ि अभी इस वीड‍ियो की पुष्‍ट‍ि नहीं हुई है।

#amethipolice थानाक्षेत्र रामगंज के मंगरा गांव में विजय जुलूस निकालने पर हुई कार्यवाही के संबंध में क्षेत्राधिकारी अमेठी श्री अर्पित कपूर द्वारा दी गई बाईट । @Uppolice @dgpup @adgzonelucknow @igrangeayodhya @AwasthiAwanishK @PrashantK_IPS90 @News18UP @aajtak @bstvlive @ANI pic.twitter.com/4kgRsbyjjK— AMETHI POLICE (@amethipolice) May 6, 2021

रामगंज थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि वीडियो संज्ञान में आया है। इसमें प्रधान इमरान की पहचान हुई है। उसी की अगुवाई में विजय जुलूस निकाला गया है। दावा क‍िया जा रहा है क‍ि जुलूस के दौरान बैकग्राउंड में आपत्तिजनक गाने का वीडियो बजाया जा रहा है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर ल‍िया गया है। प्रधान की तलाश की जा रही है। अन्य आरोपितों को भी चिन्हित किया जा रहा है। सीओ अर्पित कपूर ने कहा कि विजय जुलूस के साथ आपत्तिजनक गाने का वीडियो के मामले की जांच के बाद मुकदमा दर्ज क‍िया गया है। पुलिस टीम गांव में आरोपितों  की तलाश में दबिश दे रही है। एसडीएम महात्मा सिंह ने बताया कि प्रकरण संज्ञान में आया है। सीओ से बात हुई है पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी।  

chat bot
आपका साथी