लखनऊ में सरेराह छात्र को पीटते हुए ले गए घर, पैर पकड़वा कर बनाया वीडियो-वायरल

पुलिस के मुताबिक रुच खंड निवासी छात्र अपने दोस्तों के साथ कहीं जा रहा था। इसी बीच अनुज आर्य और अरविंद नाम के युवक ने रमाबाई पार्क के पास उसे रोक लिया और घसीट कर अपने कमरे में लेकर चले गए। कमरे में आरोपितों ने छात्र की पिटाई की।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 06:27 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 11:05 AM (IST)
लखनऊ में सरेराह छात्र को पीटते हुए ले गए घर, पैर पकड़वा कर बनाया वीडियो-वायरल
छात्र को कमरे में ले जाकर आरोपितों ने की पिटाई, आशियाना थाने में एफआइआर।

लखनऊ, जेएनएन। रुचि खंड निवासी 11वीं के एक छात्र की पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। आरोपित छात्र को घसीट कर अपने कमरे में लेकर गए थे और वहां ना केवल उसकी पिटाई की बल्कि उससे अपने पैर भी पकड़वाए। आशियाना थाने में आरोपितों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है।

पुलिस के मुताबिक रुच खंड निवासी छात्र अपने दोस्तों के साथ कहीं जा रहा था। इसी बीच अनुज आर्य और अरविंद नाम के युवक ने रमाबाई पार्क के पास उसे रोक लिया और घसीट कर अपने कमरे में लेकर चले गए। कमरे में आरोपितों ने छात्र की पिटाई की। यहीं नहीं, उससे अपने पैर पकड़वाए और उसका वीडियो बना लिया। आरोपितों ने यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। इसकी जानकारी जब छात्र हुई तो उसने अपने घर वालों को बताया। इंस्पेक्टर आशियाना परमहंस गुप्ता के मुताबिक तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

ठगी का आरोपित गिरफ्तार : गुडंबा पुलिस ने ठगी के आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित लोगों को मकान व जमीन दिलाने का झांसा देता था और उनसे मोटी रकम हड़प लेता था। इंस्पेक्टर गुडंबा फरीद अहमद के मुताबिक प्रॉपर्टी डीलर अरविंद कुमार वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित ने अगस्त 2020 में कल्याण पुर निवासी आराधना देवी और माया कुशवाहा से लाखों रुपये की धोखाधड़ी की थी।दो के खाते से 35 हजार पारसाइबर सेल साथियों ने स्थानीय अभिसूचना इकाई में तैनात महिला सिपाही नीरज प्रजापति केटीएम कार्ड का क्लोन बनाकर 15000 रुपये निकाल लिए। यही नहीं मूल रूप से हरदोई के रहने रहने वाले सिपाही अब्दुल रहमान के खाते से भी 19500 रुपये निकल गए। पीड़ितों ने हजरत गंज कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

chat bot
आपका साथी