हरदोई: नो इट्री में होमगार्ड का रुपये लेते वीडियो वायरल, दर्ज हुई FIR

हरदोई में नो इंट्री में होमगार्ड ने ट्रक चालकों से ली रिश्वत वीडियो हुआ वायरल एसपी ने वीडियो को लिया संज्ञान में आदेश पर हाेमगार्ड के विरुद्ध दर्ज कराई गई एफआइआर पुलिस ने विभागीय कार्रवाई के लिए भी लिखा बर्खास्त किया जा सकता है होमगार्ड।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 04:04 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 04:04 PM (IST)
हरदोई: नो इट्री में होमगार्ड का रुपये लेते वीडियो वायरल, दर्ज हुई FIR
हरदोई में होमगार्ड की रिश्वत लेते हुए वीडियो हुई वायरल, एसपी के आदेश पर दर्ज हुई एफआइआर।

हरदोई, जेएनएन। नो इंट्री में रुपये लेते होमगार्ड का वीडियो वायरल, एसपी के आदेश पर दर्ज हुई एफआइआए। जिला कमांडेंट ने बताया कि पुलिस की रिपोर्ट पर होगी बर्खास्तगी की कार्रवाई। हरदोई शहर में बड़े वाहनों का सुबह आठ बजे से प्रवेश रोक दिया जाता है। शहर के चारों तरफ विभिन्न मार्गों पर  नो इंट्री पर ट्रकों को रोक लिया जाता है। हरदोई सवायजपुर मार्ग पर बावन कस्बे के पहले नो इंट्री है।

जहां पर होमगार्डों की ड्यूटी लगी रहती है। रविवार को एक होमगार्ड का वीडियो वायरल हुआ। जिसमें वह ट्रक चालकों से रुपये लेते दिखाई दे रहा था। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए एसपी के आदेश पर होमगार्ड रामगोपाल के विरुद्द लोनार कोतवाली में एफआइआर दर्ज कराई गई है। पुलिस ने विभागीय कार्रवाई के लिए लिखा है। जिला कमांडेंट होमगार्ड राघवेंद्र शुक्ला ने बताया कि पुलिस की रिपोर्ट पर होमगार्ड को बर्खास्त किया जाएगा।  

चौकी इंजार्ज की बाइक का चालान, पुलिस कर्मियों पर जुर्माना

मास्क और बिना हेलमेट लगाकर चलने वाले पुलिस कर्मियों पर भी कार्रवाई शुरू हो गई है। शनिवार की रात रेलवेगंज चौकी प्रभारी रजनीश त्रिपाठी के बिना हेलमेट मोटर साइकिल पर जाते फोटो पुलिस उच्चाधिकारियों को ट्विट की गई। जिसमें उनकी बाइक का ई-चालान कर दिया गया है। वहीं शाहाबाद कोतवाली में दो पुलिस कर्मियों के मास्क न लगाए मिलने पर एएसपी ने पांच-पांच सौ रुपये जुर्माना किया है।

chat bot
आपका साथी