बाराबंकी से हरदोई का शातिर लुटेरा गिरफ्तार, UP के राजमार्गों में ट्रक या माल वाहनों को लूटते थे

बाराबंकी कोतवाली नगर क्षेत्र में की थीं लूट की दो वारदातें हरदोई से आकर करते थे लूट। लूटेरों के पास से लूट के दस हजार रुपये भी बरामद। रात में सो रहे ट्रक या माल वाहन गाड़ियों के ड्राइवर को बंधक बनाकर मनसूबों को देते थे अंजाम।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 09:16 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 12:04 AM (IST)
बाराबंकी से हरदोई का शातिर लुटेरा गिरफ्तार, UP के राजमार्गों में ट्रक या माल वाहनों को लूटते थे
लूटेरों के पास से लूट के दस हजार रुपये भी बरामद। ड्राइवर को बंधक बनाकर मनसूबों को देते थे अंजाम।

बाराबंकी, जेएनएन। लखनऊ सहित आसपास जिलों में लूट की वारदात करने वाले अंतरजनपदीय गिरोह का राजफाश करते हुए पुलिस ने हरदोई के शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया है। इसके पकड़े जाने से कोतवाली नगर क्षेत्र में हुई दो लूट की वारदातों का राजफाश हुआ है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पंकज सिंह ने बताया कि पकड़ा गया शातिर हरदोई की कोतवाली देहात के ओमपुरी का रहने वाला सुशील है। इसके पास से लूट के दस हजार रुपये भी बरामद हुए हैं। सुशील के गिरोह में करीब पांच और सदस्य हैं, जिनकी तलाश की जा रही है। यह लोग लखनऊ, आयोध्या, सीतापुर व उन्नाव राजमार्गों पर घूमते थे और रात में सो रहे ट्रक या माल वाहन गाड़ियों के ड्राइवर को बंधक बनाकर ले जाते थे। सामान वा नकदी लूटकर सुनसान स्थान पर छोड़ देते थे। 

आरोपित ने स्वीकार किया है कि 24 अप्रैल को कोतवाली नगर में हाईवे पर स्थित एक पेट्रोल पंप के सामने खड़े ट्रेलर के चालक महाराजगंज के श्यामदेवरुवा के धरमौली सुमित गुप्ता और वादीनगर कट के पास एक अन्य वाहन के चालक कानपुर के गोविंदनगर थाना के दादानगर फैक्ट्री क्षेत्र के अभिषेक विश्वकर्मा से नकदी लूटी थी। यह गिरोह हरदोई से आता था और लूट की वारदात कर लौट जाता था।

chat bot
आपका साथी