UPSSSC Recruitment 2021: आबकारी सिपाही की भर्ती का इंटरव्यू टला, अब 26 अक्टूबर से होगा शुरू

UPSSSC Recruitment 2021 यूपीएसएसएससी द्वारा आबकारी सिपाही पद पर भर्ती के लिए शारीरिक मापदंड और शारीरिक दक्षता परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों का साक्षात्कार 26 अक्टूबर से शुरू होगा। पहले यह इंटरव्यू पांच अक्टूबर से शुरू होना था लेकिन अब इसे आगे टाल दिया गया है।

By Umesh TiwariEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 05:36 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 05:40 PM (IST)
UPSSSC Recruitment 2021: आबकारी सिपाही की भर्ती का इंटरव्यू टला, अब 26 अक्टूबर से होगा शुरू
यूपीएसएसएससी आबकारी सिपाही की भर्ती का इंटरव्यू अब 26 अक्टूबर से शुरू होगा।

लखनऊ, जेएनएन। Excise Constable Interview New Date: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूपीएसएसएससी) द्वारा आबकारी सिपाही पद पर भर्ती के लिए शारीरिक मापदंड और शारीरिक दक्षता परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों का साक्षात्कार 26 अक्टूबर से शुरू होगा। पहले यह इंटरव्यू पांच अक्टूबर से शुरू होना था लेकिन अब इसे आगे टाल दिया गया है।

यूपीएसएसएससी के सचिव आशुतोष मोहन अग्निहोत्री ने बताया कि आबकारी सिपाही (सामान्य चयन) 2016 की भर्ती प्रक्रिया अंतिम चरण में है। साक्षात्कार के लिए अर्ह अभ्यर्थियों को आयोग की वेबसाइट upsssc.gov.in पर काल लेटर आनलाइन जारी किया जाएगा। साक्षात्कार का विस्तृत कार्यक्रम भी वेबसाइट पर जल्द जारी होगा।

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग आबकारी सिपाही के 405 पदों पर भर्ती के लिए 17 अगस्त, 2021 को शारीरिक मापदंड व शारीरिक परीक्षा के आधार पर परिणाम घोषित किया गया। साक्षात्कार पांच अक्तूबर से कराना तय किया गया था, लेकिन अपरिहार्य कारणों से इसे स्थगित कर 26 अक्तूबर से कराने का फैसला किया गया है।

chat bot
आपका साथी