भारत-पाकिस्तान मैच के बीच यूपी पुलिस ने दी सट्टेबाजों को चेतावनी, वीडियो ट्वीट कर कहा- कानून की यार्कर से होंगे क्लीन बोल्ड

उत्तर प्रदेश पुलिस ने दुबई में हो रही टी-20 विश्व कप क्रिकेट प्रतियोगिता में हो रहे मुकाबलों के बीच रविवार को सट्टेबाजों को चेतावनी देने के लिए ट्वीट किया। यूपी पुलिस ने कहा है कि सट्टेबाज कानून की यार्कर से क्लीन बोल्ड कर दिए जाएंगे और बुक कर दिए जाएंगे।

By Umesh TiwariEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 12:10 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 12:15 AM (IST)
भारत-पाकिस्तान मैच के बीच यूपी पुलिस ने दी सट्टेबाजों को चेतावनी, वीडियो ट्वीट कर कहा- कानून की यार्कर से होंगे क्लीन बोल्ड
उत्तर प्रदेश पुलिस ने क्रिकेट के मुकाबलों के बीच सट्टेबाजों को चेतावनी देने के लिए ट्वीट किया।

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश पुलिस ने दुबई में हो रही टी-20 विश्व कप क्रिकेट प्रतियोगिता में हो रहे मुकाबलों के बीच रविवार को सट्टेबाजों को चेतावनी देने के लिए ट्वीट किया। टी-20 विश्व कप क्रिकेट प्रतियोगिता में भारत और पाकिस्तान के बीच अंग्रेजी में किये गए ट्वीट की शुरुआत सवालिया अंदाज में होती है। इस सवाल से कि भारत-पाकिस्तान मैच के लिए सुरक्षित शर्त लगाना चाहते हैं?

यूपी पुलिस के ट्वीट में आगे कहा गया है कि सट्टेबाज कानून की यार्कर से क्लीन बोल्ड कर दिए जाएंगे और 'बुक' कर दिए जाएंगे। फिर लिखा गया है कि मैच का आनंद लीजिए। सट्टेबाजी को न कहिए। इस ट्वीट के साथ फिल्म अभिनेता इमरान हाशमी अभिनीत फिल्म जन्नत की एक वीडियो क्लिप टैग की गई है जिसमें सट्टेबाजी करने पर उन्हें पुलिस की ओर से गिरफ्तार करते दिखाया गया है।

Wanna safe bet for #IndiaVPak match? The bookies will be clean bowled by the Yorker of law & brought to book! Enjoy the match, Say No to #Betting.#indiaVsPakistan #T20WorldCup2021 #TeamIndia pic.twitter.com/Q63payPGMK

— UP POLICE (@Uppolice) October 24, 2021

यूपी पुलिस ने इमरान हाशमी-स्टारर जन्नत की एक क्लिप के साथ ट्वीट पोस्ट किया। सीन में अभिनेता इमरान हाशमी और उनके दोस्तों को भारत के एक मैच पर सट्टा लगाते हुए देखा जा सकता है। क्लिप के अंत में, उन्होंने इस बात पर जोर देने के लिए एक संदेश जोड़ा कि इस तरह की हरकतें हमेशा पकड़ में आती हैं।

बता दें कि भारत ने अपने पहले प्रतिद्वंद्वी के रूप में पाकिस्तान का सामना करते हुए आज अपने आईसीसी विश्व टी20 अभियान की शुरुआत की। सुपर 12 में, भारत पाकिस्तान, न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान, स्कॉटलैंड और नामीबिया के साथ एक समूह में है। भारत इनमें से प्रत्येक प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ एक मैच खेलेगा। ग्रुप की शीर्ष दो टीमें सेमीफाइनल में पहुंचेंगी।

chat bot
आपका साथी