UP Mission Employment: CM योगी आदित्यनाथ आज 30 हजार नई MSME इकाइयों को वितरित करेंगे ऋण

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को 30 हजार नई एमएसएमई इकाइयों को ऋण वितरित करेंगे। बैंक से ऋण दिलाने के लिए ऑनलाइन मेला आयोजित किया जाएगा। ऑनलाइन स्वरोजगार संगम कार्यक्रम में सीएम योगी 2500 करोड़ रुपये से अधिक के ऋण वितरित करेंगे।

By Umesh TiwariEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 09:47 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 09:47 AM (IST)
UP Mission Employment: CM योगी आदित्यनाथ आज 30 हजार नई MSME इकाइयों को वितरित करेंगे ऋण
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को 30 हजार नई एमएसएमई इकाइयों को ऋण वितरित करेंगे।

लखनऊ, जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को 30 हजार नई एमएसएमई इकाइयों को ऋण वितरित करेंगे। बैंक से ऋण दिलाने के लिए ऑनलाइन मेला आयोजित किया जाएगा। ऑनलाइन स्वरोजगार संगम कार्यक्रम में सीएम योगी 2500 करोड़ रुपये से अधिक के ऋण वितरित करेंगे। वह नौ जिलों में 'एक जनपद एक उत्पाद' सामान्य सुविधा केंद्र योजना के ऑनलाइन रूपांतरण का भी शुभारंभ करेंगे।

उत्तर प्रदेश में 30 हजार औद्योगिक इकाइयों को बैंक से ऋण दिलाने के लिए ऑनलाइन मेला आयोजित किया जाएगा। बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में आयोजित होने वाले इस ऑनलाइन मेले की मदद से इन इकाइयों को आसानी से लोन दिलाया जाएगा। मिशन रोजगार के तहत अधिक से अधिक लोगों को रोजगार दिलाने का प्रयास किया जा रहा है। मनरेगा के तहत 20 लाख से अधिक लोगों को काम उपलब्ध कराया जा चुका है। फिलहाल आर्थिक गतिविधियों को गति देने के लिए सभी जरूरी उपाए किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी