सपा मुखिया पर UP सरकार के मंत्री का वार, कहा- वैक्सीन को लेकर भ्रम फैला रहे अखिलेश जनता के अपराधी

यूपी के कैबिनेट मंत्री व प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने अखिलेश यादव पर किया पलटवार। कहा वैक्सीनेशन अभियान कमजोर करने वाले यूपी की जनता के अपराधी। अपने पापों का प्रायश्चित करने के बजाय अखिलेश सियासी ड्रामेबाजी कर रहे हैं।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 12:34 AM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 06:57 AM (IST)
सपा मुखिया पर UP सरकार के मंत्री का वार, कहा- वैक्सीन को लेकर भ्रम फैला रहे अखिलेश जनता के अपराधी
यूपी के कैबिनेट मंत्री व प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने अखिलेश यादव पर किया पलटवार।

लखनऊ [राज्य ब्यूरो]। कोरोना और वैक्सीनेशन को लेकर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के बयान पर बुधवार को कैबिनेट मंत्री व प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि वैक्सीन पर भ्रम फैला कर अभियान कमजोर करने वाले अखिलेश किस मुंह से वैक्सीनेशन की बात कर रहे हैं। अखिलेश हजारों लोगों को कोरोना के खतरे में धकेल रहे हैं। अखिलेश जैसे लोग यूपी की जनता के अपराधी हैं। अपने पापों का प्रायश्चित करने के बजाय अखिलेश सियासी ड्रामेबाजी कर रहे हैं। 

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि पहले तो अखिलेश ने वैक्सीन को भाजपा का बताया और इसके बारे में दुष्प्रचार किया। अब वैक्सीनेशन के लिए नीति की बात कर रहे हैं। सपा ओछी राजनीति करती है। इसका उदाहरण यह है कि ये लोग वैक्सीन मुफ्त लगाने की बात करते हैं। क्या इनको मालूम नहीं है कि 45 वर्ष से ऊपर का वैक्सीनेशन केंद्र सरकार की तरफ से मुफ्त है और 18 से 44 आयुवर्ग के लिए योगी सरकार मुफ्त लगाने की घोषणा कर चुकी है। 

एसी कमरे में बैठकर बयानबाजी  करने वाले अखिलेश को एक बार जनता के बीच जाकर योगी सरकार का कोविड मैनेजमेंट देखना चाहिए। पांच साल के कार्यकाल में यूपी को स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिहाज से गर्त में धकेलने वाली सपा और उसके नेताओं को संकट की इस घड़ी में भी 2022 का चुनाव नजर आ रहा है। आज डब्ल्यूएचओ समेत दुनिया भर में योगी सरकार के कोविड मैनेजमेंट की तारीफ हो रही है।

chat bot
आपका साथी